Move to Jagran APP

Viral Video: खेलने के लिए आदमी को मनाता हुआ नजर आया हाथी, वीडियो देख दिल हो जाएगा खुश

Viral Video सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हाथी का छोटा बच्चा एक आदमी को अपने साथ खेलने के लिए उसे मनाने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। पूरी ‌खबर में पढ़ें-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 04:48 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 04:48 PM (IST)
Viral Video: खेलने के लिए आदमी को मनाता हुआ नजर आया हाथी, वीडियो देख दिल हो जाएगा खुश
वीडियो में सामने वाला आदमी अपने काम में व्यस्त है और वह पेंटिंग कर रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के ढेरों वीडियो सामने आते हैं। इन विडियोज में उनकी मस्ती और शरारतें देखकर कई बार तो हंसी ही नहीं रुकती। वहीं हाथियों की बात करें तो हाथियों का कई बार विकराल रूप देखने मिलता है। तो कई बार उनकी क्यूट मस्ती।

loksabha election banner

खेलने के लिए मनाने की जिद्द में लगा हाथी

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि किस तरह एक हाथी अपने साथ खेलने के लिए एक आदमी को मनाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में सामने वाला आदमी अपने काम में व्यस्त है और वह पेंटिंग कर रहा है। तभी उसके पीछे से एक हाथी का बच्चा आकार अपनी सूंड उसके ऊपर रख देता है।

थोड़े देर बाद जब हाथी अपना अगला दोनो पैर बाउंड्री के ऊपर रख के आदमी की ओर बढ़ने की कोशिश करने लगता है। ऐसा करने पर वह आदमी भी हाथी के साथ मस्ती करते हुए नजर आता है और वह हाथी को ऐसा जताता है कि अभी वह काफी व्यस्त है। इसलिए वह अभी उसके साथ नहीं खेल सकता।

हाथी के बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर पर 'ज़िंदगी गुलजार है' नाम के शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 8 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 4.5 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 300 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिशेयर किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, कितना प्यारा हाथी है ये' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे भी इसके साथ खेलना है' अन्य यूजर ने लिखा, 'सो क्यूट'

यह भी पढ़ें- Viral Video: डॉग का अनोखे अंदाज में खाने का तरीका देख, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: बच्ची ने की टीचर से मां की शिकायत, कहा- 'मम्मी दौड़ा-दौड़ा के मारती है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.