The Bus Brother: अमेरिका के लुइसियाना के दो भाई इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। इसके पीछे का कारण जानकर आप भी उनके बीच के रिश्ते को और प्रगाढ़ करने के तरीके के कायल हो सकते हैं। दरअसल हर रोज जब छोटा भाई स्कूल से घर आता है तो उसका बड़ा भाई अलग-अलग कॉस्ट्यूम पहनकर बस स्टॉप पर उसका वेलकम करता है। अगल अलग कॉस्ट्यूम में वेलकम करने का अंदाज लोगों को काफी अच्छा लगा, जिससे इन दो भाइयों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यूएसए टूडे में छपी खबर के अनुसार, 17 साल का बड़ा भाई नोआ टिंगले हाई स्कूल का स्टूडेंट है। जब अगस्त के मध्य से उसके छोटे भाई मैक्स का स्कूल खुला, तब से वह हर रोज अपने 12 साल के छोटे भाई का स्कूल से घर आते समय अलग अलग कॉस्ट्यूम पहनकर वेलकम करता है।

उसने सबसे पहले सेंटा क्लॉज का कॉस्ट्यूम पहनकर मैक्स का वेलकम किया था। उसके बाद से अलग अलग दिन बैटमैन, व्हेयर्स वाल्डो, शेवबाक्का जैसे 16 कॉस्ट्यूम में उसका वेलकम किया। अभी यह सिलसिला चल ही रहा है।

नोआ ने बताया कि शुरुआत में तो यह उसके भाई के लिए शर्मिंदगी वाला था। यह एक वास्तविक विचार था। लेकिन ये उनके लिए यादगार पल भी थे।

उसने बताया कि यह जानते हुए कि वह अगले साल कॉलेज चला जाएगा और अपने छोटे भाई को रोज नहीं देख सकेगा। ​फिर उसे विचार आया कि ऐसा करने से ये पल यादों के रूप में जुड़ जाएगा और इससे दोनों भाइयों के बीच रिश्ता भी मजबूत होगा।

शुरू में मैक्स को अपने भाई के वेलकम करने का अंदाज शर्मिंदगी भरा लगता था, लेकिन अब वह ऐसा नहीं सोचता है। उसे लगता है कि उसके भाई का ये अनोखा अंदाज काफी अच्छा है।

नोआ को रोज अलग अलग कॉस्ट्यूम दोस्त और फेसबुक फैन्स डोनेट करते हैं।

वीडियो देखें:

Posted By: Kartikey Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस