Move to Jagran APP

इतनी पी ली कि टॉयलेट में फंसा लिया पैर

एक चीनी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके अनुसार वह इतने नशे में थी कि संभल नहीं पाने के कारण एशियन स्‍टाइल के टॉयलेट में पैर फंसा बैठी।

By Molly SethEdited By: Published: Wed, 27 Jun 2018 01:00 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jun 2018 01:00 PM (IST)
इतनी पी ली कि टॉयलेट में फंसा लिया पैर
इतनी पी ली कि टॉयलेट में फंसा लिया पैर

मदहोशी इतनी की टॉयलेट में फंस गया पैर

loksabha election banner

डेली मेल की अखबर के मुताबिक चीन की एक महिला के साथ एक अनोखा हादसा हुआ। ये घटना सोशल मीडिया पर भी जम कर वायरल हो रही है। दरसल चीन की इस महिला ने एक रात जम कर शराब पी। इसके बाद इसे बाथरूम जाने की जरूरत महसूस हुई जिस पर ये एक एशियन स्‍टाइल के बाथरूम में चली गई, पर नशे में अपना संतुलन बनाये रखने में कामयाब नहीं हो पाई। इसका नतीजा ये हुआ कि उसका पांव फिसल कर पॉट के छेद में चला गया और बुरी तरह फंस गया। हालत ये हो गई उसकी मदद के लिए फायरमैन बुलाने पड़े, तब जाकर उसे बाहर निकाला जा सका। 

परिवार ने किया था मना

खबरों की माने तो ये महिला अपने परिवार के साथ थी और उसने काफी मात्रा में शराब पी ली थी। इसके बाद जब वो बाथरूम की ओर जा रही थी तो परिवार के लोगों ने उसे एशियन टॉयलेट में जाने से मना भी किया। बाद में जब उसकी मुश्‍किल पता चलने पर परिजन वहां पहुंचे तो उन्‍होंने ही सुरक्षा के लिए फायर विभाग को सूचित किया। जिन्‍होंने आ कर टॉयलेट तोड़ कर उसका पैर बाहर निकाला। 

वीडियो हुआ वायरल

घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें महिला का पांव टॉयलट पॉट में फंसा दिखाई दे रहा है। जिसके बाद करीब 30 मिनट की मशक्‍कत के बाद फायरफाइटर्स ने बड़ी मुश्किल से पैर को बाहर निकाला। घटना पिछले सप्‍ताह चीन के ग्वांगजी शहर में हुई बताई जा रही है। वीडियो में दर्द से कराहती और रोती हुई महिला और टॉयलेट को तोड़ कर उसे छुड़ाने का प्रयास करते फायरफाइटर्स दिखाई दे रहे हैं। इस हादसे में महिला के टखने में चोट लग गई जिसके इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.