Move to Jagran APP

सांप ने काटा, तो शराबी युवक ने दांतों से कर दिए उसके टुकड़े-टुकड़े

आपने सांप के इंसानों के काटने की घटना सुनी होगी लेकिन किसी इंसान के पलटकर सांप को दांतों से काटकर उसे टुकड़े कर देनी की घटना कम ही सुनी होगी।

By kartikey.tiwariEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 03:59 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 03:59 PM (IST)
सांप ने काटा, तो शराबी युवक ने दांतों से कर दिए उसके टुकड़े-टुकड़े
सांप ने काटा, तो शराबी युवक ने दांतों से कर दिए उसके टुकड़े-टुकड़े

आपने सांप के इंसानों के काटने की घटना सुनी होगी, लेकिन किसी इंसान के पलटकर सांप को दांतों से काटकर उसे टुकड़े कर देनी की घटना कम ही सुनी होगी। जी हां, उत्तर प्रदेश में एटा के असरौली गांव में एक ऐसी ही घटना घटी है, जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

loksabha election banner

राजकुमार नाम का एक शख्स पिछले रविवार की रात शराब के नशे में चूर था। तभी घर के पास एक सांप ने उसे काट लिया। परिजनों ने हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया। लोग कुछ समझते, उससे पहले राजकुमार ने उस सांप को अपने हाथों में पकड़ लिया और उसे अपने दांत से चबाना शुरू कर दिया।

यह देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। उस युवक ने अपने दांत से सांप के टुकड़े कर दिए। शराब के नशे में उसने सांप के सिर के टुकड़े कर दिए। सांप मर गया। वहीं, घरवालों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि घरवालों ने सांप का अंतिम संस्कार कर दिया है।

कुछ दिनों पहले गुजरात में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक बुजुर्ग अपने दांतों से एक सांप को चबा गया था। इस घटना में दोनों की मौत हो गई थी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.