गायब होने की सूचना मिलने पर शुरू हुर्इ तलाश 

कुछ दिनों पहले कैलिफ़ोर्निया की एक महिला के गायब होने की रिर्पोर्ट दर्ज करार्इ गर्इ। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश की तो पता चला कि उसे आखिरी बार बीती 6 जुलाई को एक पेट्रोल पंप पर देखा गया था। ये जानकारी पंप के के सीसीटीवी कैमरे से मिली थी। आगे जांच करने पर पता चला कि पेट्रोल पंप से करीब 70 किलोमीटर दूर उसकी कार 200 फीट गहरी खाई में गिर गई है। ये खबर मिलने में सात दिन बीत गए। 

रेडिएटर के पानी के सहारे रही जिंदा 

दी गार्जियन की खबर के मुताबिक दुर्घटना के सात दिन बाद उसे बचाया जा सका। इस दौरान ये महिला अपनी टूटी कार के रेडिएटर का पानी पीकर जिंदा रही। महिला का नाम एंजेला हर्नांडेज बताया जा रहा है आैर उसकी उम्र लगभग 23 साल की है। वह कैलिफ़ोर्निया में पोर्टलैंड की रहने वाली है। ये पता नहीं लगा है कि उसके पास कार में कुछ खाने को भी था या नहीं। एंजेला को बचाने वाली टीम के मुताबिक, जब वे उसके पास पहुंचे तो वह होश में थी आैर उसकी सांस चल रही थी। हांलाकि उसके उसके कंधे में काफी चोट थी। 

कैसे हुआ हादसा

हांलाकि अब एंजेला ठीक हैं पर  खार्इ से उनको निकालने के बाद हेलिकॉप्टर से सीधे अस्पताल ले जाया गया। उसने जांचकर्ताओं को बताया कि हाईवे पर उनकी कार के सामने कोर्इ जानवर आ गया था। उसीको बचाने में उनका गाड़ी से नियंत्रण डगमगाया आैर वे पहाड़ से नीचे जा गिरीं। पुलिस के अनुसार जिस पहाड़ी इलाके में दुर्घटना हुई है वहां आमतौर पर लोग एक झरने या फिर तलहटी में मौजूद समुद्र में जा गिरते हैं। एंजेला भाग्यशाली थीं कि दोनों में नहीं गिरी। एंजेला ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुर्इ जब वे पोर्टलैंड से लॉस एंजिल्स में लंकास्टर अपनी बहन के यहां जा रही थीं।

Posted By: Molly Seth