सांप लेकर अस्पताल आर्इ महिला 

चीन के अस्पताल में उस समय अचानक खलबली मच गर्इ जब एक महिला हाथ मेें सांप लिए हुए पहुंची। इस महिला ने कहा कि उसे अपना इलाज करवाना है  क्योंकि उसके हाथ में मौजूद सांप ने उसे डस लिया है। चाइना डेली की खबर के मुताबिक ये घटना झेजियांग प्रांत के पुजिंग काउंटी के अस्पताल में रविवार २९ जुलार्इ को हुर्इ है। महिला की जानकारी के अनुसार ये सांप अचानक उसकी कलार्इ में लिपट गया आैर डस लिया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल  

चाइना डेली ने महिला के अस्पताल आने आैर वहां पर लोगों के सिएक्शन को लेखर घटना का पूरा वीडियो भी अपने फेसबुक पेेज पर शेयर किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस चीनी महिला की बहादुरी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गर्इ। वीडियो में साफ दिखार्इ दे रहा है कि कैसे सांप को लेकर वो बिना घबराए ना सिर्फ अस्पताल पहुंची बल्कि शांति के साथ जरूरी कागजी कार्यवाही जैसे फार्म भरना भी पूरी की। 

जहरीला नहीं था सांप 

हांलाकि बात में स्पष्ट हुआ कि महिला कलाई में लिपटे जिस सांप को लेकर आर्इ थी वह जहरीला नहीं था। इस महिला ने बड़ी बहादुरी से इस 1.5 मीटर लंबे सांप को पकड़ रखा था। चीन में अस्पताल में मौजूद लोगों सहित सोशल मीडिया पर उसे देखने वाले सभी उसके साहस से हैरान रह गए हैं।

Image and video courtesy Facebook

 

Posted By: Molly Seth