बिजनेस क्लास में खटमलों का अटैक 

समाचार एजेंसी पीटीआर्इ के अनुसार पिछले दिनों एयर इंडिया की अमेरिका से मुंबई की एक उड़ान के दौरान बिजनेस क्लास के यात्री खटमलों से परेशान रहे। खबर में कहा गया है  कि नेवार्क से मुंबई की उड़ान में सफर कर रहे यात्रियों ने शिकायत की है  कि उन्हें आैर मासूम बच्चों को खटमलों ने काटा है। इससे यात्रियों में काफी गुस्सा भी दिखार्इ दिया। जिसके चलते आगे इस उड़ान को दिल्ली पहुंचने में देर भी हुई। इस बारे में अमेरिका से मुंबई आ रहे कर्इ यात्रियों ने शिकायत की जिसमें से  कुछ ने सोशल मीडिया पर इसे साझा भी  किया।

ट्विटर पर शिकायत 

 इस बारे में एक  व्यक्ति प्रवीण तोनसेकर ने तो सीधे एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट कर दिया, जिसमें उन्होंने लिखा कि वे एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचे हैं। उनकी सारी सीटों में खटमल थे। उन्होंने ये भी कहा कि सर, ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था लेकिन अपने महाराजा यानि एयर इंडिया में और वह भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर वे स्तब्ध हैं। एक आैर ट्वीट में उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधे सफर तक इकोनॉमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़े टीवी के साथ गुजारा करना पड़ा। 

एयर इंडिया ने जताया अफसोस 

एेसे ही ट्वीट कुछ अन्य यात्रियों ने भी किए जिसके बाद एंयर इंडिया को भी स्पष्टिकरण के लिए ट्वीट करना पड़ा। एयर लाइंस ने कहा कि उन्हें यह सुन कर खेद हुआ आैर वे इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपनी मेंटिनेंस टीम के साथ बात कर रहे हैं। वैसे इस पर एयर इंडिया के आधिकारिक  प्रवक्ता की टिप्पणी का अभी इंतजार है। इससे पहले भी पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को की उड़ान में एक चूहा पाया गया था, जिसके बाद विमान को उड़ान भरने में नौ घंटे की देर हुई थी।   

 

Posted By: Molly Seth