Move to Jagran APP

कमोड में सांप देख आॅस्ट्रेलियार्इ परिवार आया दहशत में सांप पकड़ने वाले से मांगी मदद

एक आॅस्ट्रेलियार्इ परिवार उस समय दहशत में आ गया जब परिवार के एक सदस्य ने सुबह सवेरे टाॅयलेट का दरवाजा खोलते ही सांप सांप का शोर मचाया।

By Molly SethEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 11:01 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 11:01 AM (IST)
कमोड में सांप देख आॅस्ट्रेलियार्इ परिवार आया दहशत में सांप पकड़ने वाले से मांगी मदद
कमोड में सांप देख आॅस्ट्रेलियार्इ परिवार आया दहशत में सांप पकड़ने वाले से मांगी मदद

जिंदगी का सबसे डरावना दिन

loksabha election banner

बीते सप्ताह एक आॅस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन इलाके में रहने वाला परिवार सुबह सुबह डर से कांप गया। उनके अनुसार ये उनके लिए एक बुरे सपने जैसा जिंदगी का सबसे खराब दिन था। दरसल उस समय परिवार के एक सदस्य ने सुबह सवेरे जैसे ही घर में टॉयलेट का दरवाजा खोला तो जो कुछ उसे दिखार्इ दिया वो सचमुच एक डरावना सपना था। यही वजह है कि उसने शोर मचा दिया सांप, सांप। जिसके बाद परिवार के बाकी लोग भी वहां आये आैर बुरी तरह दहशत में आ गए।

कमोड में सांप

फाॅक्स न्यूज आैर आॅस्ट्रेलियार्इ  न्यूज डाॅट काॅम की मानें तो परिवार के उस सदस्य को टाॅयलेट के कमोड में एक कारपेट पाइथाॅन नजर आया जिसके बाद उसके शोर मचाने पर परिवार के बाकी सदस्य भी वहां आ गए आैर इस डरावने नजारे को देखा। घबराये परिवार ने स्थानीय सांप पकड़ने वाले दल को सूचित किया आैर उन्होंने आ कर इस परेशानी से परिवार को निजात दिलार्इ।

फेसबुक पर साझा की घटना

इसी ब्रिसबेन स्नेक कैचर्स दल के एक सदस्य, जिसका नाम स्टीवर्ट लेलोर है, ने पूरे किस्से को फेसबुक पर साझा किया। जो काफी तेजी से वायरल हुआ आैर पोस्ट करने के जरा देर बाद ही ढार्इ हजार से ऊपर लोगों ने शेयर किया। वैसे लेलोर के अनुसार उन्हें सांप पकड़ने में उन्हें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। उनके अनुसार बस दस्ताने पहनकर कमोड में हाथ डाला और उसको पकड़ लिया। कार्पेट पाइथन क्वींसलैंड में काफी तादात में पाया जाता है हांलाकि किसी के टॉयलेट में उसके पहुंचने का हादसा कभी कभार ही होता है।

Image courtesy social media


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.