पत्‍नी का था इंतजार

मेरठ के रहने वाले एक शख्‍स की पत्‍नी लंबे अर्से से मायके में थी। उस शख्‍स को उसकी कमी बेहद खल रही थी और वो चाहता था कि पत्‍नी जल्‍दी वापस आ जाये, लेकिन बीवी को ऐसा नहीं लग रहा थ। अपने पति का प्‍यार और बेचैनी वो नहीं समझ सकी तो पति ने ऐसा कदम उठा लिया जिसे ना तो सही कहा जा सकता है और ना ही उसकी कल्‍पना की जा सकती है। सूत्रों के अनुसार पत्‍नी की जुदाई से ये शख्‍स डिप्रेशन में आ गया और उसने मौत को गले लगा लिया।  

कर ली आत्‍महत्‍या 

मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र के पोदीवाड़ा में दर्ज हुई रिर्पोट के अनुसार पत्‍नी के मायके से ना लौटने से डिप्रेशन में आये एक अधेड़ ने पंखे से लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सोमवार को हुआ हादसा

बताते हैं कि जुबैर पुत्र अबरार अहमद पोदीवाड़ा मोहल्ले में अपने परिवार के साथ रहता था। उसकी पत्‍‌नी पिछले ढाई महीने से मायके गई हुई थी। सोमवार दोपहर 12 बजे वह अपने कमरे में गया। शाम पांच बजे उसके पड़ोसियों ने उसका दरवाजा खटखटाया तो वह पंखे से फांसी के फंदे के सहारे लटका हुआ था। पुलिस ने आकर उसे शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा।

 

Posted By: Molly Seth