चाहिए थीं खास पैटीज

बीते दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित एक रेस्त्रां से हैरान करने वाली खबर सुनार्इ दी है। जिसके अनुसार एक महिला को उसकी पसंदीदा बीफ पैटीज खाने को नहीं मिलीं तो वह बेसबॉल के बैट के साथ ना सिर्फ वापस उस रेस्टोरेंट में पहुंची बल्कि उसने वहां कि खिड़कियां भी तोड़ डालीं।  रेस्टोरेंट का कहना है कि उस वक्त बीफ पैटीज खत्म हो चुकी थीं आैर उन्होंने महिला से कुछ आैर लेने को कहा, पर उसे वही चाहिए था।

क्या है मामला

डेलीमेल आैर न्यूयाॅर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक स्थानीय पुलिस द्वारा साझा किए गए सर्विलांस फुटेज में एक महिला बेसबाॅल बैट से वहां के ब्रोंक्स स्थित एक जमैकन रेस्टोरेंट की खिड़की तोड़ती दिखार्इ दे रही है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि ये फुटेज करीब एक महीने पुराना है। बीती 15 जनवरी की शाम को मोरिसानिया के इस जमैकन रेस्टोरेट में आर्इ इस महिला ने अपने लिए बीफ पैटी की डिमांड की। जिस पर वेटर ने कहा कि वो किचन में देख कर बताती है कि उसके आॅर्डर का क्या हो सकता है। उसके देखने जाते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया की वेटर कहा चला गया। वापस आ कर वेटर ने बताया कि इस समय बीफ पैटी उपलब्ध नहीं है, वो कुछ और ले लें। ये सुन कर महिला नाराज हो गर्इ आैर उसने झगड़ा शुरू कर दिया कि उसे केवल बीफ पैटी ही खानी है।

तोड़ दी खिड़कियां

इस मुद्दे पर उसकी रेस्त्रां के स्टाफ से बहस भी हो गई, जिसके बाद वो गुस्से में वहां से चली गर्इ। अधिकारियों कहना है कि थोड़ी देर बाद महिला पलट कर वापस आर्इ आैर उसके हाथ में एक बेसबाॅल बैट भी था। इसी बैट से कुल छह बार प्रहार करके उसने रेस्त्रां की दो खिड़कियां तोड़ दीं। इसके बाद वह वहां से फरार हो गर्इ। इस घटना की फुटेज का वीडियो अब वायरल हुआ है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहने एक महिला रेस्टोरेंट की खिड़की पर बैट से वार कर रही है। हालांकि इस घटना में कोर्इ घायल नहीं हुआ है पर पुलिस गैरकानूनी हरकत करने के जुर्म में महिला की तलाश कर रही है, पर अभी तक उसका कोर्इ पता नहीं चला है।

Image courtesy social media

Posted By: Molly Seth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप