सिखाया शानदार सबक   

द सन ने एक वीडियो फुटेज रिलीज करके एक रेस्‍टोरेंट में काम कर रही महिला वेटर की बहादुरी का नमूना सबको दिखाया है। दरसल ये मामला अमेरिका के एक रेस्‍टोरेंट का है जहां लाल टी-शर्ट पहने एक शख्‍स ने टेबल अटैंड कर रही वेट्रेस के पीछे से निकलते हुए अभद्र हरकत की, मगर उसके बाद उसे बेहतरीन सबक मिला। क्योंकि उसकी हरकत के तुरंत बाद महिला पलटी आैर उसे कॉलर को पकड़कर जमीन पर गिरा दिया, फिर जम कर खरी खोटी सुनार्इ। ये वीडियो उस होटल की सीसीटीवी फुटेज है जहां ये घटना हुर्इ। 

वायरल हुआ किस्सा  

इस घटना का फुटेज सोशल साइट रेडिट पर भी शेयर किया गया आैर जल्दी ही वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे जमीन पर गिराने के बाद वेट्रेस छेड़छाड़ करने वाले शख्‍स को जम कर खरी-खोटी सुना रही है। बाद में उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर के ले गर्इ। वीडियो वायरल होने  बाद लोग इस वेट्रेस की बहादुरी आैर तत्काल प्रतिक्रिया देने के तरीके की जम  कर तारीफ  कर रहे हैं।  इस खुराफती शख्स का नाम रयान चरविंस्‍की बताया जा रहा है। रयान को सप्ताहंत जेल में बिताने के बाद छोड़ दिया गया है। 

  

मैने अपने लिए ये सब किया

ये घटना बीते माह 30 जून की रात 11 बजे की बतार्इ जा रही है। २१ साल की बतार्इ जा रही वेट्रेस का नाम एमिलिया होल्डन है आैर उसका कहना है उसने वही किया जो उसे अपने लिए ठीक लगा। साथ ही उसने मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी कहा कि वो सोचती हैं कि महिलाओं को यह पता होना चाहिए कि खुद के लिए खड़े होना बिलकुल सही बात है। उनके पास हर चीज को पहनने का आधिकार है जिसे वे पसंद करती, हैं और खुद की रक्षा करना भी उनका अधिकार है। वे अपने वीडियो के वायरलहोने से भी खुश हैं पर अब इस मामले को आैर खींचना नहीं चाहतीं। वो कहती है कि 50 हजार से ज्‍यादा बार देखे जा चुके इस वीडियो के चलते उन्हें काफी अटेंशन मिला पर अब बस उन्हें आगे बढ़ जाना है। 

Posted By: Molly Seth