कुत्ते के मालिक ने काटा

मामला अमेरिका के कैलीफोर्निया का है जहां एक महिला जाॅगर एक पार्क में जाॅगिंग के लिए गर्इ थी। वहां उसे एक कुत्ते ने डराया तो वह पहले उससे बचने के लिए भागी आैर फिर पेपर स्प्रे से उसे डरा कर भगाया। इसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला है। कुत्ते को डराने से खफा मालिक ने ना सिर्फ उस महिला को मारा पीटा बल्कि उसके हाथ पर काट भी खाया। इसके कारण कुत्ते के मालिक को हिरासत में भी ले लिया गया।

पूरी घटना कुछ एेसे थी

इंडिपेंडेंट की खबर की माने तो आॅकलैंड में द ईस्ट बे रीजनल पार्क डिस्ट्रिक्ट पुलिस डिपार्टमेंट ने एक वकतव्य में बताया है कि बीते सप्ताह गुरुवार को एक महिला जाॅगर्स के लिए चर्चित स्थानीय रीजनल पार्क में जॉगिंग करने गई थी। वहां एक कुत्ते ने उस पर हमला करने की कोशिश की जिस पर वो डर गर्इ। बचने के प्रयास में पहले तो उसने वहां से दौड़ लगा दी, जिस पर कुत्ते ने उसका पीछा किया। आखिर घबरार्इ हुर्इ महिला ने पेपर स्‍प्रे से उसे डरा कर अपना बचाव किया। इसके बाद जब वो पार्क में दोबारा पहुंची तो वहां कुत्ते की मालिक आ गर्इ। गुस्से में उसने जाॅगर को गिरा कर उसे कर्इ पंच मारे आैर जब फिर भी क्रोध शांत नहीं हुआ तो उसने महिला के हाथ पर काट लिया।
 

सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

पुलिस विभाग ने इस बारे में सोश मीडिया पर जानकारी भी साझा की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में बताया है कि जाॅगर को कुत्ते ने नहीं, कुत्ते के मालिक ने काटा जब वो जॉगिंग करने पार्क में आर्इ थी। कुत्ते से बचने के लिए उसने पेपर स्प्रे का इस्तेमाल किया जिस पर कुत्ते के मालिक ने उसको मुक्के और लातें मारी आैर हाथ में काट भी लिया। इस हमले से जाॅगर को ना सिर्फ चोटें आई बल्कि बांह पर काटने से जख्म भी बन गया है। हमला करने वाले डाॅग आेनर का नाम अलमा काडवालाडर बताया गया है, जो करीब 19 साल की है। पुलिस के अनुसार कोर्ट के आदेश के बाद उसे हिरासत में लेकर शुक्रवार को डबलिंग के सैंटा रीटा जेल में बंद किया गया है। इस बीच ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुर्इ आैर लोगों ने मांग की है कि एेसा करने वाले को सख्त सजा दी जाए।

 

Posted By: Molly Seth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप