Move to Jagran APP

ये क्या है? स्लिम बनी रहने के लिए यह लड़की खा रही है बच्चों की चीज

लंदन के ईलिंग इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने अपने स्लिम शरीर के कुछ राज खोले हैं और इस लड़की ने जो कहा है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे कि स्लिम रहने के लिए ये चीज क्या खाती है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Tue, 07 Jun 2016 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jun 2016 08:15 PM (IST)
ये क्या है? स्लिम बनी रहने के लिए यह लड़की खा रही है बच्चों की चीज

लंदन के ईलिंग इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने अपने स्लिम शरीर के कुछ राज खोले हैं। लुइसा ईगल नामक इस छात्रा ने बताया है कि वह स्लिम रहने के लिए रोजाना दस बेबी फूड के डिब्बे खाती है।

loksabha election banner

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, लुइसा का कुछ साल पहले तक वजन काफी बढ़ गया था। वह अपने बढ़ते वजन से काफी परेशान थीं इसलिए उन्होंने केवल बेबी फूड ही खाने का फैसला किया।

22 साल की छात्रा का कहना है कि वह अपने अनुभवों से दूसरों की मदद करना चाहती है। उसने कहा, 'मेरा वजह कुछ साल तक काफी अधिक था। इसके बाद रोजाना सात से 10 तक बेबी फूड खाने के बाद अब काफी स्लिम हो गई हूं।'

पढ़ें- Warning: भूतों पर यकीन नहीं करते तो इस वीडियो को देखने के बाद करने लग जाएंगे

लुइसा ने आगे कहा कि बेबी फूड न केवल स्वादिष्ट होते हैं बल्कि उनमें चीनी, नमक आदि की मात्रा भी काफी कम होती है और इसी वजह से यह वजन कम करने में काफी लाभदायक साबित होता है।

तकरीबन 63 किलो वजन होने के बाद लुइसा ने अपना वजन कम करने का निश्चय किया था। उन्होंने एक साल के अंदर 15 किलो वजन अपना कम कर लिया है। उनका कहना है कि बेबी फूड उनकी सेहत व समय दोनों के लिए काफी फायदेमंद है।

रोचक रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.