Move to Jagran APP

Crocodile Rescue Video: नहर से खेत में आया 12 फीट लंबा मगरमच्छ, काबू करने में छूटे पसीने

Crocodile Rescue Video गुजरात के वडोदरा जिले के रावल गांव के खेत में एक विशालकाय मगरमच्छ घुस आया। 12 फीट लंबे इस मगरमच्छ को काबू करने में गांव वालों के पसीने छूट गए।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 05:22 PM (IST)
Crocodile Rescue Video: नहर से खेत में आया 12 फीट लंबा मगरमच्छ, काबू करने में छूटे पसीने
Crocodile Rescue Video: नहर से खेत में आया 12 फीट लंबा मगरमच्छ, काबू करने में छूटे पसीने

Crocodile Rescue Video: गुजरात के वडोदरा जिले के रावल गांव के खेत में एक विशालकाय मगरमच्छ घुस आया। 12 फीट लंबे इस मगरमच्छ को काबू करने में गांव वालों के पसीने छूट गए। हालांकि चार घंटों की मशक्कत के बाद उस मगरमच्छ को काबू किया जा सका। वन विभाग के ​अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उसे देखा गया था, जिसके बाद वन विभाग को इसके बारे में सूचना दी गई।

prime article banner

एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म् ट्विटर पर मगरमच्छ को पकड़ने का वीडियो शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि वडोदरा के रावल गांव के खेतों में घुस आए 12 फीट लंबे मगरमच्छ को पकड़ लिया गया और उसे वन विभाग को सौंप दिया गया।

एक वनधिकारी ने बताया कि उस मगरमच्छ को चार घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ा और फिर उसे पास की नहर में छोड़ दिया गया। उस नहर में बहुत सारे मगरमच्छ रहते हैं। उन्होंने बताया कि पिछले एक साल में इस क्षेत्र में मगरमच्छ के खेत में घुस आने की यह तीसरी घटना है।

रावल गांव में नर्मदा नहर सोलर प्लांट स्टेशन है, वह विशालकाय मगरमच्छ वहां से खेतों में आया था। इस नहर की मदद से गांव वाले अपने खेतों की सिंचाई करते हैं।

वीडियो देखें:

उस मगरमच्छ को देखकर ग्रामीणों में अफरातफरी का माहौल बन गया। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ लोग उस मगरमच्छ को काबू करने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना पर वहां पहुंची वन विभाग की टीम को भी उस मगरमच्छ को पकड़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

एएनआई ने मगरमच्छ को पकड़ने के वीडियो को कल दोपहर करीब ढाई बजे ट्विटर पर साझा किया था। इस वीडियो को अब तक 7200 से अधिक लोग देख चुके हैं। अब तक इसे 200 से अधिक लोगों ने लाइक किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK