Move to Jagran APP

बुलंदशहर: पुलिस चौकी के सामने दिन ढलते ही शुरू हो जाता है अश्लील डांस, वीडियो वायरल

बुलंदशहर बुगरासी चौकी के सामने पिछले कई दिन से सांस्कृतिक मेला चल रहा। मेले में दिन ढलते ही अश्लील नृत्य शुरू हो जाता है। इस पर बार बालाएं अश्लील गानों पर ठुमके लगाती हैं। इसमें बार बालाओं के अश्लील ठुमकों पर नोट उड़ाए जा रहे हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 07:50 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 07:50 PM (IST)
बुलंदशहर: पुलिस चौकी के सामने दिन ढलते ही शुरू हो जाता है अश्लील डांस, वीडियो वायरल
पुलिस चौकी के सामने अश्लील डांस ।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। थाना नरसेना क्षेत्र के कस्बा बुगरासी चौकी के सामने सांस्कृतिक मेले में अश्लील डांस चल रहा है। मेले में चल रहे बार बालाओं के अश्लील नृत्य का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। बुगरासी चौकी के सामने पिछले कई दिन से सांस्कृतिक मेला चल रहा। मेले में दिन ढलते ही अश्लील नृत्य शुरू हो जाता है। इस पर बार बालाएं अश्लील गानों पर ठुमके लगाती हैं। इसमें बार बालाओं के अश्लील ठुमकों पर नोट उड़ाए जा रहे हैं। मेले में अश्लील नृत्य के चलते लगातार हंगामा हो रहा है।

loksabha election banner

डांस की आड़ में मेला बदनाम

सांस्कृतिक मेले की आड़ में चल रहे अश्लील डांस से मेले को बदनाम किया जा रहा है। नरसेना और बुगरासी पुलिस अश्लील डांस से तमाशबीन बनी हुई है। पिछले कई दिन से मेले में बार बालाओं के ठुमके का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सीओ स्याना वंदना शर्मा ने स्थानीय पुलिस को लताड़ लगाते हुए डांस बंद कराने का निर्देश दिया था। इस संबध में वंदना शर्मा ने बताया कि कई दिन पूर्व मेले में अश्लील नृत्य की शिकायत मिली थी। नरसेना और बुगरासी पुलिस को बंद कराने का निर्देश दिए थे। उसके बाद भी अश्लील डांस बंद नहीं कराया गया है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट

औरंगाबाद: नगर के एक मोहल्ला में गुरुवार की दोपहर पीड़िता द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपित पक्ष के लोग गाली गलौज करते पीड़िता के घर में घुस गए और डंडों से पीड़िता व उसके स्वजन की पिटाई कर डाली। पीड़िता ने दो आरोपितों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। नगर के एक मोहल्ला निवासी युवक की 13 वर्षीय पुत्री के साथ गुरुवार की दोपहर मोहल्ले के ही दो युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। पीड़िता ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपितों ने पीड़िता के घर में घुस गए और डंडों से पीड़िता व उसके स्वजन की पिटाई कर डाली। बताया गया है कि आरोपित पक्ष के लोग पिटाई की वारदात को अंजाम देकर गाली गलौंच करते हुए मौके से फरार हो गये। पीड़िता के स्वजन का कहना है कि आरोपित पक्ष के लोग पिछले तीन महीने से छेड़छाड़ करते चले आ रहे थे। पीड़िता ने थाने में दो आरोपितों को नामजद करते तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजपाल सिंह तोमर का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। गिरीश चंद शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.