Move to Jagran APP

पंजाब और हरियाणा में NIA का छापा, अर्शदीप के गुर्गे गगनदीप सिंह 'मिती' को किया गिरफ्तार

NIA Raid in Punjab and Haryana एनआईए ने अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला और मनप्रीत सिंह पीटा के खास गुर्गे गगनदीप सिंह उर्फ ​​मिती को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया है। गगनदीप सिंह सीमा पार से हथियारों की तस्करी में की मदद कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Thu, 08 Jun 2023 01:40 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 01:40 PM (IST)
पंजाब और हरियाणा में NIA का छापा, अर्शदीप के गुर्गे गगनदीप सिंह 'मिती' को किया गिरफ्तार
पंजाब और हरियाणा में NIA का छापा, अर्शदीप के गुर्गे गगनदीप सिंह 'मिती' को किया गिरफ्तार : जागरण

फिरोजपुर, जागरण संवाददाता: नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) द्वारा गैंगस्टरों से जुड़े लोगो के घरों में मंगलवार को सीमावर्ती जिले के 5 विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की है। टीम द्वारा सुबह 5 बजे सभी छापेमारी की गई और संदेह के आधार पर घर से लोगो से पूछताछ करने के अलावा घरों की छानबीन भी की है।

loksabha election banner

पता चला है कि एनआईए की टीम ने कस्बा जीरा के गांव बुईंयावाला में मनदीप सिंह पुत्र जगतार सिंह और मनप्रीत सिंह प्रीता के घर भी छापेमारी की थी।

जानकारी अनुसार बताते है कि उक्त दोनो युवक मनीला गए हुए थे और वहां जेल में भी बंद रह चुके है। सूत्रों अनुसार मनप्रीत सिंह प्रीता जोकि अर्शदीप डल्ला का फिलिपिंस में गैंग आपरेट करता था और उनके संपर्क में रहता है। इसके साथ ही एनआईए की टीम ने गगनदीप सिंह पुत्र जसविंदर सिंह निवासी गांव लल्ले के घर पर भी छापेमारी की थी।

एनआईए की टीम ने फिरोजपुर के गांव बुईयां वाला के रहने वाले मनप्रीत सिंह उर्फ प्रीता और फिरोजपुर के ही गांव लल्ले के रहने वाले गगनदीप सिंह को गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.