ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सोसायटी में रहने वाली महिला के आपत्तिजनक फोटो वायरल करने वाले युवक राहुल प्रजापति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित मूल रूप से गुजरात का रहने वाला है। पीड़िता की शिकायत पर बिसरख कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, वहां से उसको जेल भेज दिया गया है।

महिला ने दर्ज कराई शिकायत

बिसरख कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि पूर्व में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उसके संपर्क में रहा युवक राहुल उसके फोटो एडिट कर आपत्तिजनक बना दिया है और अब वायरल कर रहा है।

पति ने किया फोन पर विरोध तो मिली जान से मारने की धमकी

महिला के पति ने राहुल को फोन कर इसका विरोध किया, तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस की मदद ली। पुलिस ने आरोपित राहुल प्रजापति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वह मोबाइल बरामद किया है जिससे महिला के फोटो वायरल किए गए थे।

पूर्व में भी जेल जा चुका है आरोपित

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपित राहुल प्रजापति पूर्व में भी नोएडा की सेक्टर 24 कोतवाली से आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने दावा किया है कि युवक के मोबाइल की जांच विशेषज्ञ से कराई जाएगी जिससे कि यह पता चल सके युवक अन्य किन लड़कियों के फोटो वायरल कर चुका है।

2016 में हुई थी दोस्ती

शिकायत दर्ज कराने वाली महिला और आरोपित राहुल की वर्ष 2016 में फेसबुक के माध्यम से बातचीत होना शुरू हुई और दोनों के बीच दोस्ती हुई। दोनों फेसबुक पर ही बात करते थे, लेकिन कभी एक दूसरे से मिले नहीं थे।

Edited By: Prateek Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट