Move to Jagran APP

Ghaziabad News: एसएसपी आवास पर दंपती ने खाया जहर, पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप

Ghaziabad News पुलिस पर पत्नी की तलाश न करने का आरोप लगा उसने एसएसपी कार्यालय पर आकर जहर खाया था जिसके बाद पत्नी ने सामने आकर कहा था कि वह लापता नहीं है। अपनी मर्जी से गई है।

By Ayush GangwarEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Sat, 01 Oct 2022 05:10 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 05:10 PM (IST)
Ghaziabad News: एसएसपी आवास पर दंपती ने खाया जहर, पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप
Ghaziabad News:दोनों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। एसएसपी आवास पर शनिवार सुबह पहुंचे दंपती ने पुलिस पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगा जहर खा लिया। दोनों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। दंपती के बेटे ने भी कुछ समय पहले एसएसपी कार्यालय पर जहर खाने का प्रयास किया था। इनके खिलाफ बहू ने मारपीट व गर्भपात कराने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

loksabha election banner

मानसरोवर पार्क में रहने वाले सुमित ने गांव की ही युवती से मार्च 2022 में शादी की थी। विवाद होने पर पत्नी घर छोड़कर चली गई तो सुमित ने थाना कविनगर में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस पर पत्नी की तलाश न करने का आरोप लगा उसने एसएसपी कार्यालय पर आकर जहर खाया था, जिसके बाद पत्नी ने सामने आकर कहा था कि वह लापता नहीं है। अपनी मर्जी से गई है।

छह अगस्त को उसने सुमित, उसके पिता मनोज, मां रेखा व दो रिश्तेदारों पर मारपीट करने, गर्भपात कराने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। मनोज और रेखा शनिवार सुबह एसएसपी आवास के बाहर पहुंचे और कहा पुलिस उन्हें झूठे मुकदमे में फंसा रही है। कहा कि उन्होंने कई साक्ष्य दिए हैं, फिर भी सुमित की गिरफ्तारी के लिए दबाव दे रही है। इतना कहकर दोनों ने जहर खा लिया। हालांकि दोनों की तबीयत खतरे से बाहर है।

  • सुमित और उसके माता-पिता आरोपित हैं और इस मामले की विवेचना की जा रही है। मनोज और रेखा ने जहर कहां खाया, यह स्पष्ट नहीं है। इनका विसरा सुरक्षित किया है, जिसे जांच के लिए भेजेंगे। यदि जहर की पुष्टि नहीं होती है तो इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। अमित कुमार, एसएचओ, कविनगर।

उधर, गाजियाबाद जिले के मुरादगनर क्षेत्र के भिक्कनपुर गांव में भू-माफियाओं पर एक महिला ने पति के अपहरण का आरोप लगाया है। गांव की रहने वाली महिला सुधा ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनके पति पुष्पेंद्र शराब पीने के आदी हैं। कुछ भू-माफियाओं ने पिछले दिनों उनके पति से बहला-फुसलाकर जमीन का बैनामा अपने नाम करा लिया।

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली के नवादा में एक शिक्षक ने नाबालिग बेटी के सामने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा

ये भी पढ़ें-  Delhi News: दबदबा बनाने के लिए चाकू घोंपकर कर हत्या करने वाला बदमाश गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.