Move to Jagran APP

Sonipat Crime: नशे में धुत्त छोटे भाई ने बड़े पर किए चाकू से कई वार, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

मोहाना थाना क्षेत्र के गांव सिटावली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शराब के नशे में बड़े भाई को छोटे भाई ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। नशे की हालत में गुरुवार रात को आरोपित ने चाकू से कई वार किए।

By Dharampal AryaEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 03 Feb 2023 03:30 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 03:30 PM (IST)
Sonipat Crime: नशे में धुत्त छोटे भाई ने बड़े पर किए चाकू से कई वार, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
शराब के नशे में बड़े भाई को छोटे भाई ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी है।

सोनीपत, जागरण संवाददाता। मोहाना थानाक्षेत्र के गांव सिटावली में शराब पीकर घर आए छोटे भाई ने बड़े भाई से झगड़ा करके उनके सीने में चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।इससे बड़ा भाई लहूलुहान होकर तड़पने लगा तो आरोपित मौके से भाग गया।

loksabha election banner

स्वजन घायल को लेकर निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।मामले को छिपाने के लिए स्वजन शव को लेकर चुपचाप घर चले गए। इसका पता लगने पर पुलिस टीम गांव में पहुंची और स्वजन को समझाकर शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानें पूरा मामला

सिटावली के रहने वाले लोकेश कुमार (40) बृहस्पतिवार रात को अपने घर पर थे। आधी रात को उनका छोटा भाई नवीन शराब के नशे में घर पर पहुंचा था। लोकेश ने उसके रोजाना शराब पीकर आने पर नाराजगी जताई। इस पर दोनों भाईयों में झगड़ा हो गया। वह पहले घर के अंदर झगड़ते रहे और फिर बाहर आकर कहासुनी करने लगे। कुछ देर बाद लोगों के समझाने पर वह फिर से घर में चले गए।

लोकेश की पत्नी अंजू ने पुलिस को बताया कि उनका देवर नवीन घर के अंदर चला गया और उनके पति लोकेश वहीं खड़े थे। इसी दौरान नवीन घर से चाकू लेकर आया और लोकेश के सीने पर कई वार कर दिए। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। उनका देवर वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गया।

स्वजन ने लोकेश को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। जिस पर स्वजन शव को लेकर अपने घर पर चले गए। इसका पता लगने पर मोहाना थाना प्रभारी दिलबाग सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और स्वजन को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस ने शाम को शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में मृतक लोकेश की पत्नी अंजू के बयान पर नवीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

तीन भाईयों में बड़ा था लौकेश, नवीन सबसे छोटा

लोकेश तीन भाईयों में सबसे बड़ा था। वहीं उनकी हत्या का आरोपित नवीन सबसे छोटा है। दोनों भाई एक साथ रहते थे। लोकेश के पास दो बेटे हैं। जिसमें बड़ा बेटा दसवीं व छोटा पांचवीं कक्षा का छात्र है। घटना को लेकर ग्रामीण स्तब्ध हैं। नवीन ने शराब के नशे में रिश्तों का खून कर दिया और दो बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया।

मामले को लेकर क्या बोले थाना प्रभारी

सिटावली में छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से वार कर दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक का अपना प्राइवेट काम था। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

- इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, थाना प्रभारी, मोहाना।

यह भी पढ़ें- Sonipat Crime: घर में घुसकर धारदार हथियारों से हिस्ट्रीशीटर को काटा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत; केस दर्ज

यह भी पढ़ें- Sonipat Crime: ट्रक में टक्कर लगने के विवाद में चाचा-भतीजा ने की थी चालक की हत्या, आरोपित की कोर्ट में कल पेशी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.