Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस चौकी से भागे लुटेरे ने तीसरे दिन की लूट

Ghaziabad Crime साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी के भगत सिंह चौक के पास शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार लुटेरे ने युवक से मोबाइल लूट लिया। वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उससे पता चला कि जो लुटेरा मंगलवार को डीएलएफ पुलिस चौकी से भाग गया था।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 04 Feb 2023 12:18 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 12:18 AM (IST)
Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस चौकी से भागे लुटेरे ने तीसरे दिन की लूट
गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस चौकी से भागे लुटेरे ने तीसरे दिन की लूट

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी के भगत सिंह चौक के पास शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार लुटेरे ने युवक से मोबाइल लूट लिया। वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उससे पता चला कि जो लुटेरा मंगलवार को डीएलएफ पुलिस चौकी से भाग गया था उसी ने वारदात को अंजाम दिया है। इस प्रकरण से पुलिस की लापरवाही की कलई खुल गई है।

loksabha election banner

दिलशाद गार्डन एक्सटेंशन-दो, डीएलएफ कालोनी में शिवराज पंवार परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह पैदल ही भोपुरा की ओर जा रहे थे। रास्ते में भगत सिंह चौक के पास स्कूटी सवार लुटेरे ने उनका मोबाइल लूट लिया। वह शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़े। लुटेरा फर्राटा भरते हुए भोपुरा की ओर फरार हो गया।

दंग रह गए लोग

स्थानीय लोगों ने बताया कि मंगलवार को कालोनी में स्कूटी सवार लुटेरे ने एक छात्र से मोबाइल लूटा था। लोग उसे पकड़कर डीएलएफ पुलिस चौकी ले गए थे। पुलिसकर्मी चौकी पर मौजूद नहीं थे। लुटेरा लोगों को चकमा देकर पुलिस चौकी से फरार हो गया था।

शुक्रवार को शिवराज से हुई लूट के बाद मौके पर लोग एकत्रित हो गए। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो वारदात कैद थी। उससे पता चला कि जो लुटेरा मंगलवार को भागा था, उसी ने लूट की है। इस पर लोग दंग रह गए। लोगों ने कहा कि पुलिस यदि मंगलवार को लापरवाही न बरतती।

लुटेरे को पकड़ने की कोशिश करती तो शायद वह पकड़ा जाता। ऐसा नहीं हुआ तीसरे दिन उसने इसी क्षेत्र में वारदात करके पुलिस को खुली चुनौती दे दी।

रविवार को भी हुई थी लूट

डीएलएफ कालोनी में रीना परिवार के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह करीब 10 बजे उनका 12वीं में पढ़ने वाला बेटा मनीष सरदार भगत सिंह चौक के पास सरकारी राशन की दुकान देखने गया। वह काल करके उन्हें बता रहा था कि दुकान खुली है, तभी बाइक सवार दो लुटेरों ने उसका मोबाइल लूट लिया। उन्होंने डीएलएफ पुलिस चौकी में शिकायत दी। पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर ट्रैस करके ढूंढ़ने का बहाने बताकर उन्हें टरका दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.