गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। कार सवार चार युवकों ने रविवार रात हिंडन एयरबेस में मुख्य द्वार से जबरन घुसने की कोशिश की। चालक नशे में धुत्त था। उसने सुरक्षाकर्मी पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। दूसरे सुरक्षाकर्मी ने बैरिकेड की मदद से उन्हें रोक लिया और चारों को पकड़कर साहिबाबाद कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

रविवार रात करीब नौ बजे बलेनो कार सवार चार युवक हिंडन एयरबेस के मुख्य द्वार पर पहुंचे, जहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि चालक ने कार नहीं रोकी और सुरक्षाकर्मी पर चढ़ाने की कोशिश की। दूसरे सुरक्षाकर्मी ने उन पर बंदूक तान दी और बैरिकेड लगाकर रास्ता बंद कर दिया, फिर चारों को पकड़ लिया गया।

आरोपितों की हुई पहचान

चालक की पहचान राजनगर के पृथ्वी चौधरी के रूप में हुई। उसके साथ जागृति विहार संजय नगर के अभिषेक शर्मा, रहीशपुर के सचिन चौधरी और आदर्श नगर संजय नगर के अर्पित राठी कार में सवार थे। मौके पर उनकी जांच की गई। पृथ्वी चौधरी शराब के नशे में थे। चारों को पुलिस को सौंप दिया गया।

हिंडन एयरबेस के कनिष्ठ वारंट अफिसर व सहायक सुरक्षा अधिकारी राजकुमार सिंह ने चारों आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की सभी पहलुओं से छानबीन की जा रही है। अब तक की जांच में पता चला है कि शराब के नशे में आरोपितों ने हिंडन एयरबेस में घुसने की कोशिश की थी।

21 नवंबर को घुसा था युवक

21 नवंबर की शाम करीब सात बजे अलीगढ़ का लक्ष्मन कश्यप हिंडन एयरबेस की चारदीवारी के नेवला गेट को फांदकर अंदर घुस गया था। सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंपा था। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जेल भेजा गया था।

Edited By: Geetarjun

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट