नई दिल्ली [राहुल चौहान]। दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) की हालत लगातार स्थिर बनी हुई है। उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। वह वेंटिलेटर पर हैं।

उनके भतीजे मयंक कौशल ने बताया कि परिवार के सभी लोगों को उनके जल्दी स्वस्थ होने की उम्मीद है। राजू के स्वजन और उनके प्रशंसक मंदिर और गुरूद्वारे में प्रतिदिन उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Covid Cases: इस महीने में 70 कोरोना मरीजों की मौत, पिछले 24 घंटों में 2000 से ज्यादा मरीज मिले

होश में लाने की कोशिश लगातार जारी

एम्स के सूत्रों के अनुसार शनिवार रात को राजू का एमआरआइ भी किया गया था। डाक्टर उनको होश में लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि 58 वर्षीय राजू को बुधवार को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। यहां एंजियोप्लास्टी कर उनके स्टेंट डाला गया था।

मयंक ने यह भी बताया कि राजू के छोटे भाई काजू श्रीवास्तव भी आठ अगस्त से एम्स में भर्ती हैं। उनको एक गांठ थी, जिसका आपरेशन हो गया है। अब उनकी तबीयत ठीक है, जिन्हें दो दिन बाद उन्हें एम्स से छुट्टी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें- Report: देश में एक चौथाई वायु प्रदूषण की वजह दोपहिया वाहन, अगले 5 साल में 100% इलेक्ट्रिक हो जाएंगे टू-व्हीलर्स

ब्रेन की नसें दब गईं

13 अगस्त को डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के ब्रेन का एमआरआई (MRI) किया। 14 अगस्त को आई रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेन की नसें दब गई हैं, जिन्हें ठीक होने में 10 दिन लग सकते हैं।

बता दें कि 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने पर राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। पिछले पांच दिनों से राजू श्रीवास्तव को होश नहीं आया है। हालांकि उन्होंने कुछ पूर्व खुद से अपने पैर मोड़े थे। वहीं डॉक्टर उनकी हालत में सुधार लाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।

Edited By: Geetarjun