Move to Jagran APP

Delhi Shraddha Murder Case: श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद अस्पताल गया था आफताब, हाथ में लगे थे 5 टांके

Shraddha Murder Case दिल्ली के महरौली इलाके में हुए चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड अभी तक नहीं सुलझ सका है। ताजा मामले में पुलिस ने साकेत कोर्ट में एक चार्जशीट दाखिल की है जिसमें आरोपित आफताब के कई कबूलनामे का जिक्र किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:27 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:27 AM (IST)
Delhi Shraddha Murder Case: श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद अस्पताल गया था आफताब, हाथ में लगे थे 5 टांके
Shraddha Murder Case: श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद अस्पताल गया था आफताब

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के चर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड (Shraddha Murder Case) में दायर किए गए पुलिस के आरोपपत्र में आरोपित आफताब पूनावाला का कुबूलनामा भी सलंग्न किया गया है। इसमें कहा गया है कि उसने एक हथौड़ा, आरी व तीन ब्लेड खरीदे। श्रद्धा के दोनों हाथों की कलाई आरी से काट पालिथीन में बाथरूम में रख दिया।

loksabha election banner

छतरपुर से खरीदा था फ्रिज 

19 मई को मंदिर वाली रोड छतरपुर के पास की दुकान से ट्रेश बैग, चाकू और चोपर खरीदा। चाकू को बैग में रख दिया। बैग पीठ पर टांगते वक्त चाकू की नोक बैग से निकल गई जिससे दाहिने बाजू पर कट लग गया। पड़ोस के डॉक्टर से पांच टांके लगवाए थे। छतरपुर से फ्रिज खरीदा था। इसका 25 हजार क्रेडिट कार्ड से पेमेंट किया था।

फ्रिज उसी शाम डिलीवर हुआ था। शाम को श्रद्धा के दोनों पैर काटकर उसे बैग में डालकर फेंक दिया था। काटे हुए बाडी पार्ट्स फ्रिज में रख दिए। खून साफ करने के लिए ब्लिंकिट से हारपिक समेत सात तरह के क्लीनर मंगवाए जो रात 10:30 बजे डिलीवरी हो गए। इससे घर में फैला खून साफ किया।

शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर जंगल में फेंके

20 मई को शव काटकर डिस्पोज करने के लिए महरौली मार्केट से बड़ा लाल ब्रीफकेस का खरीदा था। इसके लिए 2000 गूगल पे किए। बाद में इसमें रखकर शव फेंकने का प्लान छोड़ दिया और शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर जंगल में अलग-अलग जगह फेंके। सिर और अन्य बाडी पार्ट्स अलग करने के बाद पेट से अंतड़ियां निकालकर पालीथिन में डालकर छतरपुर पहाड़ी के कोने पर रखे बड़े कूड़ेदान में डाल दीं।

अंगुलियों को ब्लो टार्च से अलग कर फेंक दिया। शव के कुछ टुकड़े शमशान के पास नाले वाले जंगल, एक हाथ का अंगूठा धान मिल की दीवार के पास और अन्य बाडी पार्ट्स, हाथ और अन्य हिस्से रैन बसेरा छतरपुर एन्क्लेव के पीछे जंगल में फेंके। एक जांघ एमजी रोड पर 100 फुटा रेड लाइट के पास पेट्रोल डालकर जला दी।

ये भी पढ़ें-

Shraddha Murder Case: पुलिस का दावा- श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता, फिर पाउडर को लगाता था ठिकाने

Shraddha Murder: घर में थे श्रद्धा के टुकड़े, फिर कई महिलाओं के संपर्क में आया आफताब; एक को कमरे पर भी लाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.