Move to Jagran APP

YSR कांग्रेस सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे युवक को कार से रौंदा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार; जमानत पर रिहा

Chennai BMW Accident वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी बीड़ा माधुरी ने 17 जून की रात को अपनी कार से चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को रौंद दिया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Wed, 19 Jun 2024 03:40 PM (IST)
YSR कांग्रेस सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे युवक को कार से रौंदा। प्रतीकात्मक फोटो।

पीटीआई, चेन्नई। पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने के भीतर एक और हाई-प्रोफाइल हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीड़ा मस्तान राव की बेटी बीड़ा माधुरी ने कथित तौर पर 17 जून की रात को अपनी कार से चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को रौंद दिया। 24 वर्षीय घायल व्यक्ति ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जमानत पर रिहा हुई माधुरी

वहीं, पुलिस ने बुधवार को कहा कि आरोपी माधुरी को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, बाद में उसको जमानत पर रिहा कर दिया गया। मालूम हो कि कार चला रही माधुरी ने बेसेंट नगर के डाउनटाउन में सड़क के किनारे सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया। इस दौरान वह कार में बैठी एक अन्य महिला के साथ मौके से फरार हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान  21 वर्षीय सूर्या के रूप में हुई है, जो पेंट करने का काम कर रहा था। उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही से मौत का कारण बनने का केस दर्ज किया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, बाद में उसे थाने से जमानत पर छोड़ दिया।

यह भी पढ़ेंः

अश्विनी वैष्णव रेल मंत्री हैं या रील मंत्री? कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग, मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र सरकार से पूछे ये 7 सवाल

Parliament Session 2024: भाजपा या TDP किस पार्टी से होगा लोकसभा अध्यक्ष? रक्षा मंत्री के आवास पर हुई NDA की बैठक में बनी बात!