हैदराबाद (एएनआइ)। हैदराबाद से बेहद ही डरावना और इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 19 वर्षीय एक लड़के ने अपने नाबालिग दोस्त (17) की जान ले ली। हत्या की वजह जानकर आप भी सन्न रह जाएंगे। दरअसल, आरोपी प्रेम सागर ने अपने दोस्त को इसलिए जलाकर मार डाला क्योंकि उसे अपना कर्ज चुकाने के लिए उसका स्मार्ट फोन चाहिए था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले मारा, फिर जलाया

पुलिस ने बताया कि अपना कर्ज चुकाने के लिए आरोपी प्रेम सागर ने इंटर में पढ़ने वाले अपने नाबालिग दोस्त की हत्या की योजना बनाई। पुलिस ने बताया कि 13 जुलाई को वह नाबालिग लड़के को अपनी मोटरसाइकिल पर अदिबटला स्थित एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने अपने दोस्त के सिर पर डंडे से कई बार वार किया। जब वह बेहोश (अधमरा) हो गया, तो उसने पेट्रोल डालकर उसे जला डाला। इस दौरान आरोपी का भी दाहिना पैर झुलस गया। इसके बावजूद वो वहां से फोन लेकर फरार हो गया।

आरोपी ने कबूला गुनाह

जानकारी के मुताबिक जब नाबालिग लड़का अपने घर नहीं पहुंचा, तो 14 जुलाई को परिवार वालों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने आरोपी सागर से मोबाइल फोन की जब्त कर लिया है। पुलिस  पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने उसपर हत्या और अपहरण का केस दर्ज किया है।

Posted By: Nancy Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस