Move to Jagran APP

एक तरफा प्यार में युवक ने काटी नस

एकतरफा प्यार में युवक ने सोमवार की शाम अपने ही हाथ की नस काट ली। घटना सिगरा थाना क्षेत्र में शास्त्री नगर कालोनी के सामने की है। दूसरी ओर कथित प्रेमिका ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक का मंडलीय अस्पताल में उपचार कराया। शास्त्रीनगर स्थित माल के पीछे रहने वाला मिथुन कन्नौजिय

By Edited By: Published: Tue, 17 Jun 2014 08:19 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jun 2014 08:21 AM (IST)
एक तरफा प्यार में युवक ने काटी नस

वाराणसी। एकतरफा प्यार में युवक ने सोमवार की शाम अपने ही हाथ की नस काट ली। घटना सिगरा थाना क्षेत्र में शास्त्री नगर कालोनी के सामने की है। दूसरी ओर कथित प्रेमिका ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक का मंडलीय अस्पताल में उपचार कराया।

loksabha election banner

शास्त्रीनगर स्थित माल के पीछे रहने वाला मिथुन कन्नौजिया [20वर्ष] आरओ [पानी शुद्ध करने वाली मशीन] बनाने का काम करता है। वह मोहल्ले की ही एक लड़की से एक तरफा प्रेम करता है। शाम को लड़की मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही थी। उसका बात करना युवक को नागवार गुजरा, वह लड़की के पास पहुंचा और विवाद करने लगा। लड़की ने उसका विरोध किया और घटना की बाबत सिगरा थाने में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया। उधर जब युवक को इसकी जानकारी हुई तो उसने दाहिने हाथ की नस काट ली। पुलिस ने लहूलुहान हालत में ही युवक को हिरासत में लेकर उसका उपचार कराया।

पुलिस का कहना था कि युवक का लड़की से प्रेम प्रपंच चल रहा है। वह लड़की को बाइक पर घुमाने की जिद कर रहा था लेकिन लड़की ने बाइक पर बैठने से इनकार कर दिया। इसके बाद जान देने की धमकी देते हुए युवक उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाने लगा और नहीं बैठने पर हाथ की नस ब्लेड से काट ली।

पढ़ें : राष्ट्रीय स्तर की पहलवान के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बनाया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.