Move to Jagran APP

चलती ट्रेन के टॉयलेट में गाल पर ब्लेड अड़ाकर महिला से रेप

युवती भोपाल स्टेशन पर उतरी और बुधनी पहुंची। जहां उसने रात में पति को पूरा घटनाक्रम बताया।

By Tilak RajEdited By: Published: Mon, 27 Nov 2017 10:22 AM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2017 10:22 AM (IST)
चलती ट्रेन के टॉयलेट में गाल पर ब्लेड अड़ाकर महिला से रेप
चलती ट्रेन के टॉयलेट में गाल पर ब्लेड अड़ाकर महिला से रेप

भोपाल, नईदुनिया। बरखेड़ा से औबेदुल्लागंज के बीच चलती अमरकंटक एक्सप्रेस के टॉयलेट में महिला के गाल पर ब्लेड अड़ाकर ज्यादती करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपी ने पीडि़ता को धमकाया।

prime article banner

घटना आरक्षित बोगी एस-1 के टायलेट में शनिवार सुबह की है। वारदात के बाद पीड़िता घर पहुंची और पति को बताया। उन्होंने बुधनी थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। जीआरपी हबीबगंज थाना प्रभारी ने बताया कि बुधनी सीहोर की रहने वाली 23 वर्षीय महिला ट्रेन में पॉपकॉर्न बेचती है। शनिवार को अमरकंटक एक्सप्रेस में सवार थी। जब वह एस-1 बोगी के टॉयलेट में गई तो उसके पीछे स्टेशन बजरिया भोपाल निवासी जीतू मालवीय (25) भी टायलेट में घुस गया। युवती ने विरोध किया तो उसने पीड़िता के गाल पर ब्लेड लगाकर रेप किया। इसके बाद आरोपी बरखेड़ा स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरकर भाग गया।

युवती भोपाल स्टेशन पर उतरी और बुधनी पहुंची। जहां उसने रात में पति को पूरा घटनाक्रम बताया। दोनों बुधनी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जीरो पर एफआईआर दर्ज कर केस डायरी जीआरपी हबीबगंज भेज दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: यूपी शर्मसारः बंधक बनाकर मां से रातभर दुष्कर्म, जवान बेटी को भी नहीं छोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.