Move to Jagran APP

माकपा विधायक पर यौन शोषण का आरोप, DYFI नेता की शिकायत पर पार्टी ने शुरू की जांच

डीवाईएफआइ नेता ने शोरमूर के विधायक पर पलक्कड़ के मनारकाड पार्टी कार्यालय में उसके साथ शारीरिक शोषण के प्रयास का आरोप लगाया है।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 07:49 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 09:29 PM (IST)
माकपा विधायक पर यौन शोषण का आरोप, DYFI नेता की शिकायत पर पार्टी ने शुरू की जांच
माकपा विधायक पर यौन शोषण का आरोप, DYFI नेता की शिकायत पर पार्टी ने शुरू की जांच

तिरुवनंतपुरम, प्रेट्र। केरल के माकपा विधायक पीके शशि पर यौन शोषण के प्रयास का आरोप लगा है। डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआइ) की एक महिला नेता द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद पार्टी ने जांच शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि पार्टी महासचिव सीताराम येचुरी ने मंगलवार को दिल्ली में मीडिया के सामने की।

loksabha election banner

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक डीवाईएफआइ नेता ने शोरमूर के विधायक पर पलक्कड़ के मनारकाड पार्टी कार्यालय में उसके साथ शारीरिक शोषण के प्रयास का आरोप लगाया है। उसने 14 अगस्त को इसकी शिकायत माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य बृंदा करात से की थी। वहीं ई-मेल से सीताराम येचुरी को भी अवगत कराया था।

आरोपी विधायक शशि ने शिकायत से अनभिज्ञता जताते हुए कहा है कि यह उनके राजनीतिक जीवन को खत्म करने की एक सुनियोजित साजिश है। उन्होंने पार्टी के स्तर पर हो रही जांच की किसी जानकारी से इन्कार करते हुए कहा कि मैं एक समर्पित पार्टी कार्यकर्ता की तरह इसका सामना करूंगा। उधर, विधायक पर लगे इन आरोपों के बाद राज्य में राजनीति तेज हो गई है। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने जहां विधायक का इस्तीफा मांगा है। वहीं भाजपा नेता ने शिकायत को पुलिस को नहीं देने पर बृंदा करात की आलोचना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.