Move to Jagran APP

पति और बेटे की कोरोना से मौत पर महिला ने सदमे में तोड़ा दम, एक ही घर में चार दिन में तीन की गई जान

पुत्र की मौत से व्यथित 55 वर्षीय मां की तबीयत बिगड़ने पर बालाघाट में भर्ती किया गया। सोमवार रात 60 वर्षीय व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। पति की मौत की खबर लगने पर दोपहर करीब एक बजे महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:07 PM (IST)
पति और बेटे की कोरोना से मौत पर महिला ने सदमे में तोड़ा दम, एक ही घर में चार दिन में तीन की गई जान
सोमवार को पूरे मध्य प्रदेश 8,998 नए मरीज मिले

बालाघाट, जेएनएन। वारासिवनी के सिकंद्रा गांव में एक ही घर में चार दिन के भीतर तीन मौत होने से दहशत है। परिवार में 10 अप्रैल को 31 वर्षीय बेटे की कोरोना से मौत हो गई थी। 60 वर्षीय पिता कोरोना पाजिटिव पाए गए तो उन्हें होम आइसोलेशन में रख दिया। पुत्र की मौत से व्यथित 55 वर्षीय मां की तबीयत बिगड़ने पर बालाघाट में भर्ती किया गया। सोमवार रात 60 वर्षीय व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। पति की मौत की खबर लगने पर दोपहर करीब एक बजे महिला ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसी परिवार की एक 10 वर्षीय बालिका भी कोरोना पाजिटिव है।

loksabha election banner

एक दिन में ढाई हजार बढ़ गई कोरोना मरीजों की संख्या

वहीं, दूसरी ओर राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या एक दिन में ढाई हजार बढ़ गई है। सोमवार को पूरे मध्य प्रदेश 8,998 नए मरीज मिले हैं। 46526 सैंपलों की जांच में इतने मरीज मिले हैं। इस तरह संक्रमण दर 19 फीसद रही। रविवार को 6,489 मरीज मिले थे, जबकि संक्रमण दर 17 फीसद रही।

करीब 60 फीसद मरीज होम आइसोलेशन में

प्रदेश के विभिन्न जिलों में 40 मरीजों की मौत सोमवार को हुई है। इसके साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या प्रदेश में 43,539 हो गई है। इनमें करीब 60 फीसद मरीज होम आइसोलेशन में हैं। बाकी का निजी और सरकारी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से न तो मरीजों को अस्पतालों में बिस्तर मिल पा रहा है और न ही होम आइसोलेशन वाले मरीजों की देखभाल हो पा रही है।

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

पूरे देश में कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो मंगलवार को पिछले 24 घंटों में  1,61,736 नए मामले सामने आए हैं । 879 लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है। भारत में अब तक कुल संक्रमितों  की संख्या 1,36,89,453 हो गई और मरने वालों का आंकड़ा 1,71,058 है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.