Move to Jagran APP

यातना से तंग आकर पत्नी ने की पति की हत्या

नाशिक। अपने पति की यातनाओं से आजिज आकर एक पत्‍‌नी द्वारा उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय मंगला शारदुल ने रविवार को नीलगिरीगबाऊ बस्ती स्थित अपने घर में सबसे पहले अपने पति संजय निंबा शारदुल के हाथ और पांव बांधे। फिर धारदार ब्लेड से उसकी गर्दन की नस काट दी। बाद में रस्सी से उसक

By Edited By: Published: Tue, 06 May 2014 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 06 May 2014 06:31 PM (IST)
यातना से तंग आकर पत्नी ने की पति की हत्या

नाशिक। अपने पति की यातनाओं से आजिज आकर एक पत्‍‌नी द्वारा उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय मंगला शारदुल ने रविवार को नीलगिरीगबाऊ बस्ती स्थित अपने घर में सबसे पहले अपने पति संजय निंबा शारदुल के हाथ और पांव बांधे। फिर धारदार ब्लेड से उसकी गर्दन की नस काट दी। बाद में रस्सी से उसका गला घोंट दिया। उसके बाद अदगांव पुलिस स्टेशन जाकर सूचित किया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है। बाद में पता चला कि यह सारी कहानी महिला की गढ़ी हुई थी।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी जेए नायक ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत गला घोंटने और गर्दन में गंभीर चोट के कारण रक्तस्राव से हुई। रस्सी और ब्लेड को घटनास्थल से बरामद कर लिया गया है।

संजय और मंगला की शादी 13 साल पुरानी थी। संजय रोज शराब पीने का आदी था। नशे की हालत में अक्सर वह अपनी पत्‍‌नी की पिटाई करता था। आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.