Move to Jagran APP

अमरनाथ यात्रा: आतंकी हमले के बाद बोले राउत- कहां है 56 इंच का सीना

25 जून को ही अमरनाथ यात्रा पर हमले का अलर्ट जारी किया गया था

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 11 Jul 2017 10:43 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jul 2017 12:52 PM (IST)
अमरनाथ यात्रा: आतंकी हमले के बाद बोले राउत- कहां है 56 इंच का सीना
अमरनाथ यात्रा: आतंकी हमले के बाद बोले राउत- कहां है 56 इंच का सीना

नई दिल्ली,जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। आतंकी हमले के केंद्र सरकार तमाम पार्टियों के निशाने पर आ गई है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि कश्मीर में आतंकी हमला हुआ, अब कहां है 56 इंच का सीना ?

loksabha election banner

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा है कि जब 25 जून को ही अमरनाथ यात्रा पर हमले का अलर्ट जारी किया गया था, तो फिर सुरक्षा के ऐहतियाती कदम क्यों नहीं उठाए गए।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले में 7 यात्रियों की मौत हो गई है और 19 से ज्यादा घायल हुए हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, 'यात्री सुरक्षा नियमों का पालन करें, हम आतंकियों को नहीं छोड़ेंगे।'

राजनाथ सिंह ने बुलाई आपात बैठक

अमरनाथ यात्रियों आतंकी हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार सुबह गृह मंत्रालय के अधिकारियों की आपात बैठक बुलाई है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस अहम बैठक में शामिल होने के लिए आईबी के निदेशक, एनएसए, RAW चीफ, गृह सचिव-नियुक्त राजीव गाबा, एमएचए अधिकारी गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर पहुंच गए हैं। बैठक में गृह मंत्री अधिकारियों के साथ अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा से जुड़े सभी इंतजामों की एक बार फिर समीक्षा की जाएगी।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, 7 की मौत

यह भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, 7 की मौत, पीएम ने की घटना की निंदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.