अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, एक महिला ने अपने पति की पिटाई इसलिए कर दी, क्योंकि उसे मच्छरों ने काट लिया। इलाज के बाद पीडि़त पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और न्याय की गुहार लगा रहा है। पुरुषवादी संगठन भी उसके पक्ष में खड़े हो गए हैं।

अहमदाबाद के पूर्वी इलाके नरोदा की संजय पार्क सोसायटी में रहने वाले 40 वर्षीय भूपेंद्र लेउवा ने बुधवार को स्थानीय थाने में दर्ज शिकायत में बताया है कि मंगलवार रात उसकी पत्नी संगीता (36) व तीन बच्चे घर में सो रहे थे। उन्हें मच्छरों ने काट लिया। इससे गुस्साई पत्नी ने बच्चों के साथ मिलकर भूपेंद्र पर हमला कर दिया।

संगीता ने मुसली व बच्चों ने बल्ले व डंडों से हमला किया। इसमें वह घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रह रहे भूपेंद्र के भाई महेंद्र ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। भूपेंद्र का कहना है कि वह एलईडी बल्ब बेचता है। दो माह से बिजली बिल नहीं भरने के कारण उसका कनेक्शन कट गया था।

उधर, अखिल भारतीय पत्नी अत्याचार संघ के अध्यक्ष दशरथ देवड़ा का कहना है कि पुलिस आइपीसी की साधारण धारा लगाकर मामले को रफादफा करने का प्रयास कर रही है। भूपेंद्र की पत्नी व बच्चों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। 19 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस है। पुरुषवादी संगठन इस दिन समारोह की तैयारी भी कर रहे हैं। 

Posted By: Krishna Bihari Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप