मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना में कांग्रेस से टीआरएस (TRS)में से शामिल हुए गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी ने कांग्रेस छोड़ते ही पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल तेलंगाना में कांग्रेस से टीआरएस में 12 विधायक शामिल हुए हैं, कांग्रेस ने अपने विधायकों के टीआरएस (TRS) में शामिल होने पर कहा था कि इन विधायकों को प्रलोभन दिया गया है।

 कांग्रेस की ओर से इन आरोपों पर गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी ने कहा कि वह भेड़ या भैंस नहीं है जिसे खरीदा जा सकता हो। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा टीआरएस(TRS) के साथ विलय में संविधान के निर्धारित नियमों का पालन किया गया है। पीटीआई की ख़बर के मुताबिक रेड्डी ने कहा, 'हम सभी 12 विधायक 6 जून को स्पीकर से मिले थे।जहां कहा गया था कि संविधान के अनुसार अगर आप विधायक चाहते हैं तो वह विलय कर सकते हैं।हम स्पीकर से 6 जून को मिले और उन्हें पत्र दिया।'

रेड्डी ने कहा, 'कांग्रेस नेताओं का बयान हैरान करने वाला है। विधायकों ने किसी लालच या डर में टीआरएस ज्वाइन नहीं की, उन्हें खरीदा नहीं गया।

हम बच्चे नहीं हैं जो डर जाएंगे। हम उनमें से भी नहीं हैं जो लालच में बहक जाएंगे। हम भेड़ या भैंस नहीं हैं जिन्हें खरीदा गया।'बता दें, कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर कोर्ट गई थी। तेलंगाना हाईकोर्ट ने मंगलवार को इस मामले में विधायकों को नोटिस जारी किया था।हालांकि रेड्डी ने कहा कि नोटिस का जवाब जल्द दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shashankp

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप