Move to Jagran APP

तेलंगाना: TRS में शामिल हुए कांग्रेस के बागी विधायक का पार्टी पर हमला- हम भेड़ या बकरी नहीं...

गांद्रा वेंकटरमण रेड्डी ने कांग्रेस के उन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है जिसमें उन्हें टीआरएस (TRS) में शामिल होने का लालच देने की बात कही गई है।

By ShashankpEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 09:01 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 09:24 AM (IST)
तेलंगाना: TRS में शामिल हुए कांग्रेस के बागी विधायक का पार्टी पर हमला- हम भेड़ या बकरी नहीं...
तेलंगाना: TRS में शामिल हुए कांग्रेस के बागी विधायक का पार्टी पर हमला- हम भेड़ या बकरी नहीं...

हैदराबाद, एएनआइ। तेलंगाना में कांग्रेस से टीआरएस (TRS)में से शामिल हुए गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी ने कांग्रेस छोड़ते ही पार्टी पर निशाना साधा है। दरअसल तेलंगाना में कांग्रेस से टीआरएस में 12 विधायक शामिल हुए हैं, कांग्रेस ने अपने विधायकों के टीआरएस (TRS) में शामिल होने पर कहा था कि इन विधायकों को प्रलोभन दिया गया है।

loksabha election banner

 कांग्रेस की ओर से इन आरोपों पर गांद्रा वेंकटरमन रेड्डी ने कहा कि वह भेड़ या भैंस नहीं है जिसे खरीदा जा सकता हो। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा टीआरएस(TRS) के साथ विलय में संविधान के निर्धारित नियमों का पालन किया गया है। पीटीआई की ख़बर के मुताबिक रेड्डी ने कहा, 'हम सभी 12 विधायक 6 जून को स्पीकर से मिले थे।जहां कहा गया था कि संविधान के अनुसार अगर आप विधायक चाहते हैं तो वह विलय कर सकते हैं।हम स्पीकर से 6 जून को मिले और उन्हें पत्र दिया।'

रेड्डी ने कहा, 'कांग्रेस नेताओं का बयान हैरान करने वाला है। विधायकों ने किसी लालच या डर में टीआरएस ज्वाइन नहीं की, उन्हें खरीदा नहीं गया।

हम बच्चे नहीं हैं जो डर जाएंगे। हम उनमें से भी नहीं हैं जो लालच में बहक जाएंगे। हम भेड़ या भैंस नहीं हैं जिन्हें खरीदा गया।'बता दें, कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर कोर्ट गई थी। तेलंगाना हाईकोर्ट ने मंगलवार को इस मामले में विधायकों को नोटिस जारी किया था।हालांकि रेड्डी ने कहा कि नोटिस का जवाब जल्द दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.