Move to Jagran APP

विमान में अधेड़ की हरकत, युवती ने बनाया वीडियो

देश में महिलाएं कहीं सुरक्षित नहीं हैं, विमान में भी नहीं। सोशल मीडिया पर इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक अधेड़ शख्स नजर आ रहा है। दरअसल, इस शख्स पर विमान में आगे वाली सीट पर बैठी युवती से छेड़छाड़ का आरोप है।

By vivek pandeyEdited By: Published: Tue, 03 Feb 2015 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 03 Feb 2015 10:16 AM (IST)
विमान में अधेड़ की हरकत, युवती ने बनाया वीडियो

भुवनेश्वर। देश में महिलाएं कहीं सुरक्षित नहीं हैं, विमान में भी नहीं। सोशल मीडिया पर इंडिगो फ्लाइट का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक अधेड़ शख्स नजर आ रहा है। दरअसल, इस शख्स पर विमान में आगे वाली सीट पर बैठी युवती से छेड़छाड़ का आरोप है।

loksabha election banner

जैसे ही विमान भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर लैंड हुआ, युवती ने आरोपी को धरदबोचा और वीडियो बना लिया। वीडियो में आरोपी शख्स हाथ से चेहरा ढंकने की कोशिश कर रहा है। युवती उसे सबक सिखाते हुए कह रही है, क्या सोचा था, अकेली लड़की है, चुप रह जाएगी।

युवती ने यह वीडियो अपने फेसबुक पर आपबीती के साथ लिखा। इसके बाद यह वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। आरोपी, बिजनेसमैन बताया जा रहा है।उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो में साफ है कि आरोपी जब माफी मांगने लगा तो युवती बोली, आप किस बात की माफी मांग रहे हैं? क्योंकि मैं एक लड़की हूं। सारी शर्म का ठेका तो हम लड़कियों ने ले रखा है, आप लोगों को बेशर्मी करने का राइट है। वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.