Move to Jagran APP

मारपीट के वायरल वीडियो के बाद पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में आई बेटी, मां को बताया मानसिक बीमार

मेरी मां घर को आग लगाने का प्रयास भी कर चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कई बार खुद को मारने के प्रयास भी किए हैं। यही वजह है कि मैं और मेरे पिता उनसे बहुत कम बातचीत करते हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 10:30 PM (IST)
मारपीट के वायरल वीडियो के बाद पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में आई बेटी, मां को बताया मानसिक बीमार
राज्य शासन ने शर्मा को विशेष डीजी (लोक अभियोजन) के पद से सोमवार को हटा दिया था

भोपाल, जेएनएन। पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मुश्किल में फंसे विशेष डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में उनकी बेटी देवांशी गौतम आ गई हैं। देवांशी ने मंगलवार को अपनी मां प्रिया को मानसिक बीमार बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा कि मेरे पिता मां की वजह से मानसिक प्रताड़ना झेल रहे हैं। ऐसी मां की बेटी होना मेरे लिए भी दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी मां घर को आग लगाने का प्रयास भी कर चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कई बार खुद को मारने के प्रयास भी किए हैं। यही वजह है कि मैं और मेरे पिता उनसे बहुत कम बातचीत करते हैं। उधर, घटना के चश्मदीद अर्दलियों ने भी शर्मा का बचाव किया है।

loksabha election banner

देवांशी ने आगे लिखा है कि मेरे भाई पार्थ गौतम ने मां के कहने पर वीडियो और फोटो से छेड़छाड़ करके उनको वायरल किया है। उसने मेरे साथ भी ऐसी साजिश की थी, लेकिन मैं जाल में नहीं फंसी। मेरी मां भाई को बुरे इरादों को पूरा करने के लिए सिर्फ हथियार बना रही है। मेरे पिता ने कई बार घर की परेशानियां दूर करने के प्रयास किए हैं, लेकिन मां हर बार उसे विफल कर देती है। मां ने बुजुर्ग दादा-दादी के साथ भी मारपीट की थी।

मैडम हर दिन साहब से मारपीट करती हैं: अर्दली

पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी प्रिया के बीच मारपीट के वायरल वीडियो में दो अर्दली शगीर और माखन भी दिखाई दे रहे हैं। शगीर ने हमारे सहयोगी अखबार नईदुनिया को बताया कि घटना के दिन (रविवार) को साहब दूध लेकर कमरे में सोने चले गए थे। पीछे से प्रिया मैडम पहुंची और दरवाजे पर लात मारने लगीं। साहब ने दरवाजा खोला और मैडम के हाथ जोड़कर बोले कि वे बहुत थक गए हैं, उन्हें सोने दें, परेशान न करें, लेकिन मैडम ने चिल्लाते हुए उनकी कॉलर पकड़कर झूमाझटकी शुरू कर दी। इसके बाद साहब को अचानक मुक्का मार दिया। इसके बाद दौड़कर कैमरे के सामने खड़ी हो गईं। फिर जो हुआ सबके सामने था। मैडम ने साहब को कैंची भी मारी थी। यदि साहब मैडम पर हाथ नहीं उठाते तो बड़ा हादसा हो जाता। इसके पहले भी मैडम कई बार साहब के साथ मारपीट कर चुकी हैं। इसके बावजूद साहब ने कभी मैडम पर हाथ नहीं उठाया।

पुरुषोत्तम शर्मा ने शासन को दिया जवाब- आत्मरक्षा में उठाया हाथ

राज्य शासन ने शर्मा को विशेष डीजी (लोक अभियोजन) के पद से सोमवार को हटा दिया था। साथ ही उनसे मंगलवार शाम तक वायरल वीडियो के बारे में स्पष्टीकरण मांगा था। शर्मा ने इसके जवाब में लिखा है कि मेरी पत्नी ने मुझ पर कैंची से हमला कर दिया था। यदि मैं बचाव में हाथ नहीं उठाता तो गंभीर घटना हो सकती थी। इसके पहले भी मेरी पत्नी कई बार मुझसे मारपीट कर चुकी है। छुपे कैमरे लगाकर मेरे साथ साजिश की है। जिस महिला के घर मैं मिलने गया था, उससे भी मेरी पत्नी दबाव डालकर अनर्गल प्रश्न पूछ रही है। मेरी परिचित महिला ने बेहद शांतिपूर्ण तरीके से उसका जवाब दिया है। यदि वह गलत होती तो घबरा जाती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.