Move to Jagran APP

आशा ने कहा मेरी पिस्टल से की है वर्षा ने खुदकुशी

वर्षा भोसले ने किसकी पिस्टल से आत्महत्या की थी, इस रहस्य से पर्दा हट गया है। पिस्टल का लाइसेंस आशा भोसले के नाम है और वह काफी समय पहले गुम हो गई थी।

By Edited By: Published: Wed, 10 Oct 2012 08:28 AM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2012 08:29 PM (IST)
आशा ने कहा मेरी पिस्टल से की है वर्षा ने खुदकुशी

मुंबई। वर्षा भोसले ने किसकी पिस्टल से आत्महत्या की थी, इस रहस्य से पर्दा हट गया है। पिस्टल का लाइसेंस आशा भोसले के नाम है और वह काफी समय पहले गुम हो गई थी।

loksabha election banner

आशा भोसले ने मंगलवार को पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वर्षा ने जिस पिस्टल से अपने को गोली मारी वह उनके नाम पंजीकृत है और काफी समय पहले खो गई थी। वर्षा के पास यह कब और कैसे पहुंची इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी बेटी वर्षा मानसिक अवसाद से ग्रस्त थी और पिछले एक साल से सार्वजनिक जीवन से कटी हुई थी। वर्षा का इलाज पुणे के एक डॉक्टर के पास चल रहा था। वर्षा ने 2008 व 2010 में भी नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

पुलिस ने आशा के अलावा उनकी बहन उषा, रिश्तेदार रिश्तेदार रचना शाह, नौकरानी दिपाली माने व लता के ड्राइवर का भी बयान लिया है। पुलिस अब वर्षा का इलाज कर रहे पुणे के डाक्टर का भी बयान लेगी। पुलिस जल्द ही वर्षा की मौसी लता मंगेशकर से भी पूछताछ करेगी। वर्षा के पूर्व पति हेमंत केंकरे और भाई आनंद से भी पूछताछ होगी।

सूत्रों के अनुसार आशा भोसले के परिवार के पास दो अन्य पिस्तौल भी हैं। आशा के भाई हृदयनाथ मंगेशकर के पास .32 बोर की पिस्तौल है, जबकि आशा के बेटे आनंद के पास .45 बोर की पिस्तौल है।

वर्षा ने सोमवार को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना के समय उनकी मां आशा भोसले सिंगापुर में थीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.