Move to Jagran APP

वैन सवारों ने किया अपहरण, अगले दिन हाथ-पांव बंधे झाड़ियों में बेहोश मिली छात्रा

उसके भाई ने बताया वह सुबह 9.40 बजे घर से रवाना हुई थी। बंगाली चौराहे पर एक वैन आकर रुकी। वैन सवार ने पीपल्याहाना का पता पूछा।

By Srishti VermaEdited By: Published: Wed, 07 Feb 2018 09:06 AM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2018 09:10 AM (IST)
वैन सवारों ने किया अपहरण, अगले दिन हाथ-पांव बंधे झाड़ियों में बेहोश मिली छात्रा
वैन सवारों ने किया अपहरण, अगले दिन हाथ-पांव बंधे झाड़ियों में बेहोश मिली छात्रा

इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। घर से कॉलेज के लिए निकली 19 वर्षीय नर्सिंग की छात्रा का सोमवार को बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वे दिनभर उसे लेकर घूमते रहे और रात में झाड़ियों में पटककर फरार हो गए। देर रात कचरा वाहन के चालक ने उसे देखा और पुलिस को बुलाया। छात्रा के दुपट्टे से हाथ-पैर और मुंह बंधा हुआ था। छात्रा के साथ ज्यादती की भी आशंका है। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और परिजन को सूचना दी।

loksabha election banner

डायल 100 को मिली सूचना

भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक सोमवार रात 2.43 बजे डायल-100 को सूचना मिली कि शिव-पार्वती नगर में एक युवती बेहोश पड़ी है। एएसआई रजनीकांत अवस्थी पहुंचे और युवती को थाने के सामने स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से उसे एमवायएच रेफर किया गया। एएसआई प्रगति उपाध्याय व तहसीलदार भी पहुंचे, लेकिन बेहोशी के कारण छात्रा के बयान नहीं दर्ज किये जा सके। छात्रा का भाई सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसने बताया वे मूलत: बैतूल के रहने वाले हैं और फिलहाल ब्रजेश्वरी एनएक्स (बंगाली चौराहा) में रहते हैं। मंगलवार देर रात उसके होश में आने पर वह उसके साथ तिलक नगर थाने पहुंचा और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

वैन सवारों ने पता पूछ किया अपहरण

एसआई नृसिंह यादव के मुताबिक छात्रा राऊ स्थित एक कॉलेज में प्रथम वर्ष में पढ़ती है। उसके भाई ने बताया वह सुबह 9.40 बजे घर से रवाना हुई थी। बंगाली चौराहे पर एक वैन आकर रुकी। वैन सवार ने पीपल्याहाना का पता पूछा। इसके बाद छात्रा को ही नहीं पता कि उसके साथ क्या हुआ। वह बेहोश हो गई। पुलिस को झाड़ियों में उसका बैग और मोबाइल भी मिला था। तिलक नगर पुलिस के अनुसार छात्रा ज्यादती से इंकार कर रही है। छात्रा ने आरोपियों का हुलिया भी बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.