आसनसोल, जेएनएन। पश्चिम बंगाल के आसनसोल स्टेशन रोड पर सोमवार अलसुबह चार बजे पुलिस के गश्ती दल पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी । इसमें आसनसोल साउथ थाने के सब इंस्पेक्टर संदीप पाल (54) व कांस्टेबल अरिजीत सामंत (36) गोली लगने से बुरी तरह से घायल हो गए। गोलियां बरसाते हुए अपराधी फरार हो गए।

घायल सब इंस्पेक्टर संदीप पाल को गंभीर हालत में दुर्गापुर के हेल्थ व‌र्ल्ड में भर्ती कराया गया है। उनके कंधे व रीढ़ की हड्डी के बीच गोली फंसी है। वहीं, कांस्टेबल अरिजीत सामंत को गर्दन के निकट से गोली छूते हुए निकल गई। उनको आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देर रात ट्रेन से आसनसोल उतरे थे अपराधी 

सूचना पाकर डीसीपी ट्रैफिक पुष्पा, एसीपी समेत कई अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा कि गोली चलाने वाले अपराधी देर रात किसी ट्रेन से आसनसोल में उतरे थे। स्टेशन से बाहर निकलकर वह ऑटो में सवार हुए। इस बीच एसआइ संदीप पाल, गश्ती वाहन चालक कांस्टेबल अरिजीत सामंत, एक-एक कांस्टेबाल व सीपीवीएफ कर्मी स्टेशन रोड के 13 नंबर मोड़ पर जीप लगाकर खड़े थे।

स्टेशन की ओर से आते एक ऑटो में सवार तीन युवकों को देखकर पुलिस ने रोककर पूछताछ की। संदेह होने पर युवकों को पुलिस वाहन में थाने चलने को कहा। तभी ऑटो से उतरते ही एक युवक ने रिवाल्वर निकालकर एसआइ संदीप पाल पर गोली चला दी। इसके बाद उसने कांस्टेबल अरिजीत पर निशाना साधा, लेकिन गोली उनकी गर्दन छूते हुए निकल गई। गश्ती दल में मौजूद सीपीवीएफ जवान को भी निशाने पर लिया, लेकिन वह बच गया। सूत्रों के अनुसार, अपराधियों ने स्प्रे जैसा कुछ छिड़क दिया, जिससे कुछ देर के लिए किसी को कुछ पता ही नहीं चला और मौका का फायदा उठाकर सभी फरार हो गए।

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप