नई दिल्ली (जेएनएन)। विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने दिल्ली के तुगलक रोड थाने में ब्लैकमेलिंग और फिरौती की धमकी की शिकायत दर्ज कराई है। भारती सिंह के साथ दो करोड़ रुपये के लिए ब्लैकमेल करने और सार्वजनिक तौर पर छवि खराब करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

हाई-प्रोफाइल मामले में भारती सिंह की शिकायत पर नई दिल्ली जिला के तुगलक रोड पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक की पहचान मे-फील्ड गार्डन, गुडगांव निवासी प्रदीप चौहान के रूप में हुई है, जोकि भारती सिंह के भतीजे का दोस्त है। आरोप है कि आरोपी युवक ने पहले तो उन्हें दो करोड़ रुपये देने के लिए ब्लैकमेल किया और रुपये न देने पर उनके पति की छवि को खराब करने के लिए छेड़छाड़ युक्त ऑडियो-वीडियो क्लीप सार्वजनिक करने की धमकी भी दी। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

पढ़ें- केंद्रीय मंत्री वीके सिंह तेवतिया पर हमले की सीबीआई जांच की मांग

एपीजे अब्दुल कलाम रोड बंगला नंबर-36 निवासी केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह नई दिल्ली जिला के तुगलक रोड थाने में भारती सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि बीते कुछ दिनों से उनके भतीजे का दोस्त मे-फील्ड गार्डन, गुडगांव निवासी प्रदीप चौहान उनसे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांग रहा है। प्रदीप ने दो करोड़ रुपये न देने पर उन्हें ब्लैकमेल भी कर रहा था। वह देर रात दो मोबाइल नंबरों से लगातार उन्हें फोन करता था और धमकी देता था।

भारती सिंह ने शिकायत दर्ज कराई कि प्रदीप ने अंतिम बार उन्हें 6 अगस्त को रात करीब 12 बजे कई बार फोन किया। प्रदीप ने छेड़छाड़ युक्त वीडियो-ऑडियो को सार्वजनिक कर उनके पति केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह की छवि को खराब करने की धमकी देता था। इतना ही नहीं आरोपी युवक प्रदीप चौहान ने उनके पति का एक छेड़छाड़ युक्त वीडियो यू-टयूब पर डाल दिया था।

पढ़ें- सऊदी अरब: भारतीय कामगारों से मिले वीके सिंह, सरकार मदद को तैयार

भारती सिंह ने यह भी शिकायत की कि उनकी दो बेटियां हैं और उनके पति सरकारी काम से आए दिन देश से बाहर रहते हैं। प्रदीप एक खतरनाक व्यक्ति है और अपने पास हथियार भी रखता है। केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह की पत्नी को ब्लैकमेल और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। वहीं आरोपी युवक की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीमें लगी हैं। हालांकि, अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Posted By: kishor joshi