जागरण न्यूज नेटवर्क, बोकारो। केंद्रीय सड़क परिहवन मंत्री नितिन गडकरी ने बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस व गांधी परिवार पर सीधा हमला बोला। नितिन गडकरी ने कहा कि पूरी पार्टी झूठ बोल रही है। पहले नेहरू जी ने कहा गरीबी मिटाएंगे, इसके बाद इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी ने कही। अब वही गरीबी हटाने की बात उनका बेटा राहुल गांधी बोल रहा है। ऐसा नहीं है कि कांग्रेस ने गरीबी नहीं मिटाई। गरीबी मिटाई, लेकिन केवल कांग्रेस परिवार के चमचों व दलालों की। गडकरी ने कहा कि देश का विकास रोकने के लिए सभी विकास विरोधी एक हो गए हैं। देश की जनता इस गरीब प्रेम का मतलब समझ रही है।

यहीं नहीं नितिन गडकरी ने धनबाद में भी जनसबा को संबोदित किया। यहां उन्होंने शेरो-शायरी से विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है, इधर गधे-उधर गधे, अच्छे घोड़ों को नहीं है घास और गधे खा रहे हैं च्यवनप्राश। हालांकि, सफाई देते हुए कहा कि मैं किसी को न तो गधा कह रहा हूं न ही घोड़ा। इस चुनाव में जनता को तय करना है कि कौन गधा और कौन घोड़ा है?

गडकरी ने मंगलवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के खेसमी स्थित पीएनएम कॉलेज मैदान में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफों के पुल बांध दिए। अपने सड़क परिवहन विभाग के कायरें को भी गिनाया। साथ ही सुखी, संपन्न और शक्तिशाली भारत के निर्माण के लिए फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने की वकालत की। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है और विकास पथ पर दौड़ रहा है। एक बात जान लीजिए। नरेंद्र मोदी कमजोर प्रधानमंत्री नहीं हैं। जनता को तय करना है कि वोट बैंक की पॉलिटिक्स करने वाला घुटना टेक प्रधानमंत्री चाहिए या आतंक और आतंकी संगठनों को उखाड़ फेंकने वाला नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manish Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस