मुंबई, प्रेट्र। स्पाइस जेट के दो बोइंग यात्री विमानों में उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आ गई जिसके बाद एक विमान को वापस मुंबई में उतारा गया, वहीं दूसरे विमान का मार्ग बदलकर उसे नागपुर में उतारा गया।

सूत्र ने बताया कि स्पाइस जेट की उड़ान एसजी-611 ने सुबह करीब साढ़े सात बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से चेन्नई के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन लगभग 16 मिनट बाद ही इसमें तकनीकी खराबी आ गई और यह हवाई अड्डे पर वापस आ गया।

स्पाइस जेट के प्रवक्ता ने तकनीकी खराबी के चलते चेन्नई जाने वाली फ्लाइट के मुंबई वापस आने की पुष्टि की है। प्रवक्ता ने बताया कि इंजीनियरों द्वारा खामी दुरुस्त करने के बाद विमान को सुबह तकरीबन 10 बजे गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

दूसरी घटना में, स्पाइस जेट की बेंगलुरु से नई दिल्ली आ रही उड़ान एसजी-8720 के पायलट ने एटीसी को कुछ खराबी की जानकारी दी और मार्ग बदलने का अनुरोध किया जिसके बाद विमान को नागपुर में उतारा गया।

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि इसका उड़ान मार्ग तकनीकी खराबी की वजह से बदल कर नागपुर किया गया। एक वैकल्पिक विमान को नागपुर भेजा गया है और यात्री दिल्ली जाने वाली उस उड़ान में सवार हो गए हैं।' कंपनी के प्रवक्ता ने दोनों बोइंग विमानों में सवार मुसाफिरों की संख्या नहीं बताई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप