जयपुर, पीटीआइ। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दामाद जैसलमेर में एक शादी समारोह में शामिल होने आ रहे हैं। हालांकि राष्ट्रपति की बेटी इवांका ट्रंप के जैसलमेर यात्रा पर फिलहाल संशय बना हुआ है। जैसलमेर के जिला कलेक्टर ओपी कसेरा ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार दोपहर ट्रंप के दामाद जारेड कुशनर जैसलमेर पहुंचेंगे। हालांकि उनके पास इवांका ट्रंप के जैसलमेर आने की कोई सूचना नहीं है।

बताया जा रहा है कि अमेरिका में कारोबार करने वाले एक भारतीय की शादी में हिस्सा लेने के लिए कुशनर जैसलमेर आ रहे है। उनका तीन दिन (22-25 नवंबर) यहां ठहरने का कार्यक्रम है। कुशनर के जैसलमेर आने को लेकर लेकर प्रशासन द्वारा सुरक्षा इंतजाम दुरुस्त किए गए हैं। दूतावास की ओर से भी सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया गया है।

जैसलमेर के एसपी जगदीश चंद्र शर्मा ने बताया, 'अमेरिकी राष्ट्रपति के दामाद की निजी यात्रा के लिए प्रशिक्षित कमांडो और उन्नत हथियारों के साथ अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। इंवाका ट्रंप की यात्रा की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।' उन्होंने बताया कि अमेरिकी सुरक्षा गार्ड्स जैसलमेर पहुंच चुके हैं और शाम तक कुशनेर के चार्टर्ड प्लेन के भी जैसलमेर पहुंचने की उम्मीद है। पहले यह बताया गया था कि डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और व्हाइट हाउस की इवांका अपने पति के साथ हाईप्रोफाइल शादी में हिस्सा लेने जैसलमेर आएंगी।

Posted By: Nancy Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस