Move to Jagran APP

TRS Leader Murdered: तेलंगाना में तिरंगा फहराने के कुछ मिनट बाद ही TRS नेता की हत्या, धारा 144 लागू

तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के एक नेता ( टीआरएस ) जिले के खम्मम ग्रामीण मंडल के तेलडारुपल्ली गांव में चार अज्ञात लोगों ने हमला कर उनकी हत्या कर दी। यह घटना उस समय हुई जब टीआरएस नेता सोमवार सुबह राष्ट्रीय ध्वजारोहण समारोह से लौट रहे थे।

By Shashank Shekhar MishraEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 10:07 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 10:07 PM (IST)
TRS Leader Murdered: तेलंगाना में तिरंगा फहराने के कुछ मिनट बाद ही TRS नेता की हत्या, धारा 144 लागू
पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। (फोटो-एएनआइ)

खम्मम, एजेंसियां। तेलंगाना में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद सोमवार को चार अज्ञात व्यक्तियों ने टीआरएस(TRS) नेता तम्मिनेनी कृष्णैया की हत्या कर दी और पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दिया है। तेलंगाना राष्ट्रीय समिति के एक नेता ( टीआरएस ) जिले के खम्मम ग्रामीण मंडल के तेलडारुपल्ली गांव में चार अज्ञात लोगों ने हमला कर उनकी हत्या कर दी। यह घटना उस समय हुई जब टीआरएस नेता सोमवार सुबह राष्ट्रीय ध्वजारोहण समारोह से लौट रहे थे। खम्मम जिले के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) के अनुसार, तम्मिनेनी कृष्णैया राष्ट्रीय ध्वज फहराकर बाइक पर लौट रहे थे। तेलदरुपल्ली गांव के प्रवेश द्वार पर एक आटोरिक्शा में सवार चार लोगों ने नेता पर हमला किया और उन्हें खून से लथपथ छोड़ कर वहां से भाग गए।

loksabha election banner

एसीपी ने कहा, "तेलदारपल्ली के प्रवेश द्वार पर, चार लोगों के साथ एक आटो आया और उसे मौके पर ही मार डाला और वहां से भाग निकले। हमें जानकारी मिली है कि चार लोगों ने इसे किया है और हमने उनके स्थान का पता लगाने के लिए हमने चार टीमों का गठन किया है। पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

ग्रामीण पुलिस ने उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ समय बाद  विकास से नाराज, माकपा नेता तम्मिनेनी कोटेश्वर राव के आवास के सामने पथराव करने के लिए भीड़ जमा हो गई और  नेता के आवास के कुछ हिस्सों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

पुलिस आयुक्त ने कहा, "हमने भीड़ को तितर-बितर किया और सबूतों के आधार पर मामले दर्ज किए जाएंगे। मामला दर्ज किया गया है और ग्रामीण पुलिस थाने में जांच जारी है। तेलडारुपल्ली ग्राम पंचायत में 144 धाराएं लगाई गई हैं।" कुछ समय पहले सीपीएम(CPM) छोड़ने के बाद नेता तम्मिनेनी कृष्णैया  तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) में शामिल हुए थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.