Move to Jagran APP

ट्रांसपोर्टर के बेटा 2 करोड़ की फिरौती के लिए किया अपहरण, बच्चे को उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से तीन लोगों को 2 करोड़ रुपये की फिरौती के लिए तीन दिन पहले अगवा किया गया एक 13 वर्षीय लड़का रविवार को मृत पाया गया। शहर के पुलिस अधीक्षक आलोक शर्मा ने कहा लड़के का शव जो एक स्थानीय ट्रांसपोर्टर का बेटा था।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 02:39 PM (IST)
ट्रांसपोर्टर के बेटा 2 करोड़ की फिरौती के लिए किया अपहरण, बच्चे को उतारा मौत के घाट
मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक 13 वर्षीय बच्चे को गिरफ्तार।

जबलपुर, पीटीआइ। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से तीन दिन पहले 2 करोड़ रुपये की फिरौती के लिए तीन दिन पहले अगवा किया गया एक 13 वर्षीय लड़का, रविवार को मृत पाया गया। शहर के पुलिस अधीक्षक आलोक शर्मा ने कहा कि लड़के का शव, जो एक स्थानीय ट्रांसपोर्टर का बेटा था, बिचुआ गांव के पास बरगी बांध नहर में तैरता पाया गया। उन्होंने कहा कि कपड़े का एक टुकड़ा लड़कों के गले में लिपटा हुआ पाया गया।

loksabha election banner

नहर में फेंकने से पहले दबाया गया गला

अधिकारी ने कहा कि संदेह है कि लड़के को नहर में फेंकने से पहले कपड़े के टुकड़े से गला घोंट दिया गया था, अधिकारी ने कहा। पुलिस को दोषियों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं और उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश चल रही है।

पुलिस को संपर्क नहीं करने के लिए दी चेतावनी

अधिकारी ने कहा कि लड़के को गुरुवार को धनवंतरी नगर इलाके से अगवा किया गया था, जब वह अपने घर के पास एक दुकान से कुछ सामान खरीदने गया था। उन्होंने कहा कि बाद में, उसकी मां और पिता को 2 करोड़ रुपये की फिरौती मिली और कॉल करने वालों ने पुलिस से संपर्क न करने की चेतावनी दी।

हाल ही में जबलपुर में खनन कारोबारी से जुड़े व्यवयायी मुकेश लांबा के 13 वर्षीय पुत्र आदित्य लांबा की अपहर्ताओं ने हत्या कर दी। पनागर क्षेत्र के बिछुआ गांव से गुडरी नहर से बच्चे का शव मिला। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से फिरौती में दी गई रकम में से सात लाख 66 हजार रुपये जब्त भी कर लिए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि घटना का मास्टर माइंड राहुल व्यवसायी मुकेश लांबा का पूर्व परिचित है।

ये भी पढ़ें: पशु चिकित्सक ने IPS अधिकारी की बनाई फेक FB प्रोफाइल, रिश्तेदारों और दोस्तों से मांगे पैसे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.