PreviousNext

न्यूज बुलेटिनः दोपहर 3 बजे तक राष्ट्रीय स्तर की पांच बड़ी खबरें

Publish Date:Thu, 07 Dec 2017 03:01 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Dec 2017 03:01 PM (IST)
न्यूज बुलेटिनः दोपहर 3 बजे तक राष्ट्रीय स्तर की पांच बड़ी खबरेंन्यूज बुलेटिनः दोपहर 3 बजे तक राष्ट्रीय स्तर की पांच बड़ी खबरें
पढ़िए, दोपहर 3 बजे तक राष्ट्रीय स्तर की पांच बड़ी खबरें। विस्तृत खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1.पीएम मोदी पर मनमोहन का पलटवार, कहा- नर्मदा मुद्दे पर कभी नहीं की मुझसे बात
राजकोट (एएनआई)।
गुजरात के राजकोट में गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने एक बार फिर नोटबंदी व जीएसटी के जरिए केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा, सरकार ने जीएसटी को गलत ढंग से लागू किया और नोटबंदी के बाद लोगों की नौकरियां गई। इसके अलावा उन्‍होंने सरकार की विदेश नीति पर सवाल उठाते हुए कहा, हमारी राष्ट्रींय सुरक्षा इस सरकार की असुरक्षित विदेशी नीतियों से क्षतिग्रस्त हुई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

2.चीन ने लगाया आरोप, भारतीय ड्रोन उसकी सीमा में घुसने के बाद हुआ क्रैश
बीजिंग(एएनअाई)।
चीन ने आरोप लगाया है कि भारत का एक ड्रोन उसकी वायु सीमा में घुस आया था और इसके बाद क्रैश हो गया। यह दावा चीन के सरकारी मीडिया ने किया है। शिन्हुआ न्यूज एजेंसी ने चीनी सेना के पश्चिमी थिएटर कॉम्बेट ब्यूरो की डिप्टी डायरेक्टर झांग शुइली के हवाले से कहा है कि भारत ने चीन की वायु सीमा का उल्लंघन किया है, हम इस पर कड़ी असंतुष्टी जताते हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

3.राजस्थान: लव जिहाद के एक मामले में युवक की हत्या कर जलाया गया शव 
राजसमंद, एएनआइ।
राजस्‍थान के राजसमंद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शंभूलाल रैगर नाम का व्‍यक्ति एक आदमी को गेंटी से बेरहमी से मारता नजर आ रहा है। शंभूलाल यहीं नहीं रुकता, वह आदमी को मारने के बाद उसके शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देता है। इसके बाद वह लंबा-चौड़ा भाषण भी देता है।

पूरी खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

4.NPA छिपाने वाले बैंकों को RBI ने दी चेतावनी
नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)।
फंसे कर्जे (एनपीए) को छिपाने वाले बैंकों को एक बार फिर रिजर्व बैंक ने चेतावनी दी है। गवर्नर डॉ. उर्जित पटेल ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि हर बैंक को मौजूदा नियमों का पालन करते हुए फंसे कर्जो को बाहर लाने के लिए कदम उठाना चाहिए। इसके साथ ही आरबीआइ ने सरकार की तरफ से दिए जाने वाले वित्तीय मदद पर नजर जमाये बैंकों को भी यह संकेत दे दिया है कि प्रदर्शन के आधार पर ही पूंजी आधार बनाने के लिए पूंजी दी जाएगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

5.निठारी कांड : 9वें मामले में भी मनिंदर सिंह पंधेर-सुरेंद्र कोली दोषी करार
गाजियाबाद (जेएनएन)।
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के निठारी गांव में दुष्कर्म और हत्या के कई मामलों में से एक में बृहस्पतिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने व्यवसायी मनिंदर सिंह पंधेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को एक युवती के अपहरण, हत्या और दुष्कर्म तथा आपराधिक साजिश रचने का दोषी करार दिया। दोषियों की सजा का एलान बाद में होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Top five news of the national level 3PM(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सशस्त्र सेना झंडा दिवसः सैनिकों से मिले पीएम मोदी, अाप भी कर सकते हैं दानयहां मौत के बाद बदल जाता है मृत देह का पता, अस्पताल-NGO आमने-सामने