Move to Jagran APP

Today Top News Updates: आज से आईपीएल का होगा आगाज, मनीष सिसोदिया मामला सहित इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट आज पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा दर्ज आबकारी नीति मामले में रद्द की गई जमानत याचिका पर आदेश सुनाएगी। इसके साथ ही आज से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का 16वां संस्करण अहमदाबाद में शुरू होगा। आज इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर

By Devshanker ChovdharyEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Fri, 31 Mar 2023 09:30 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 09:30 AM (IST)
Today Top News Updates: आज से आईपीएल का होगा आगाज, मनीष सिसोदिया मामला सहित इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर
मनीष सिसोदिया मामला सहित इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Today Top News: गुरुवार यानी कि 30 मार्च का दिन खबरों से भरा रहा। गुरुवार को कई बड़ी खबर सुर्खियों में रहीं। गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। वहीं, राजस्थान स्थापना दिवस मनाया गया। मध्यप्रदेश के इंदौर में रामनवमी के मौके पर एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई। इसी तरह शुक्रवार यानी कि 31 मार्च का दिन खबरों से भरा रहने वाला है।

loksabha election banner

शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट आज पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा दर्ज आबकारी नीति मामले में रद्द की गई जमानत याचिका पर आदेश सुनाएगी। इसके साथ ही आज से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का 16वां संस्करण अहमदाबाद में शुरू होगा। आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच मैच खेला जाएगा। इसके साथ ही आज दिन भर इन खबरों पर रहेगी आपकी नजर....

  • केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा रसायन एवं उर्वरक मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ देहरादून में मुख्यमंत्री आवास, मुख्य सेवा सदन में स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।
  • केंद्रीय मंत्री उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग, नैनीताल और श्रीनगर में प्रत्येक में 50 बिस्तरों वाले क्रिटिकल केयर ब्लॉक के साथ-साथ दून मेडिकल कॉलेज के नए भवन में 500 बिस्तरों की क्षमता वाले अस्पताल की आधारशिला रखेंगे।
  • भारत अपनी नई विदेश व्यापार नीति 2023-28 नई दिल्ली में पेश करेगा, वैश्विक व्यापार में मंदी के बीच निर्यात को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल विदेश व्यापार नीति की घोषणा करेंगे।
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी के बीच कोविड की स्थिति पर नई दिल्ली में समीक्षा बैठक करेंगे।
  • केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष (सीएमडीआरएफ) के दुरुपयोग मामले में केरल के लोकायुक्त के फैसला सुनाने की संभावना।
  • चालू वित्तीय वर्ष को समाप्त होने वाले सभी सरकारी लेनदेनों के लेखांकन की सुविधा के लिए सरकारी चेकों के लिए आरबीआई की 'विशेष समाशोधन' सुविधा की आयोजित जाएगी।
  • दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा दर्ज आबकारी नीति मामले में रद्द की गई जमानत याचिका पर आदेश सुनाएगी।
  • भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा हैदराबाद के पास संगारेड्डी शहर में पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और हैदराबाद में तेलंगाना भाजपा के पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों की बैठक में भी शामिल होंगे।
  • पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी एक पीटीआई सोशल मीडिया कार्यकर्ता के कथित रूप से जबरन लापता होने की निंदा करने के लिए देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का 16वां संस्करण अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटन्स के मुकाबले के साथ शुरू होगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.