Move to Jagran APP

देह व्यापार में गिरफ्तार टीएमसी प्रदेश अध्यक्ष को जल्द मिलने वाला था राष्ट्रीय स्तर का पद

जब सचिन सिंह चौहान की कुंडली खंगाली गई तो वह कंस्ट्रशन के कारोबार से जुड़ा मिला है। घर पर प्रदेशाध्यक्ष का बोर्ड भी लगा रखा है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 11:43 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 11:43 PM (IST)
देह व्यापार में गिरफ्तार टीएमसी प्रदेश अध्यक्ष को जल्द मिलने वाला था राष्ट्रीय स्तर का पद
देह व्यापार में गिरफ्तार टीएमसी प्रदेश अध्यक्ष को जल्द मिलने वाला था राष्ट्रीय स्तर का पद

भोपाल, राज्य ब्यूरो। मध्य प्रदेश के भोपाल में देह व्यापार के मामले में पकड़े गए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रदेश अध्यक्ष सचिन सिंह चौहान और अन्य नौ आरोपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। जांच में सामने आया है कि सचिन सिंह को जल्द ही टीएमसी में राष्ट्रीय स्तर का पद मिलने वाला था।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच ने सीएमएचओ से देह व्यापार की सरगना महिला डॉक्टर की जानकारी मांगी

अब क्राइम ब्रांच ने भोपाल सीएमएचओ को पत्र लिखकर देह व्यापार की सरगना महिला डॉक्टर की जानकारी मांगी है। वहीं, एक पत्र कोलकाता टीएमसी के मुख्यालय भेजा है। इसके जरिये टीएमसी के नेता की जानकारी मांगी गई है।

टीएमसी नेता सचिन ने कहा- मैं जल्द ही राष्ट्रीय स्तर की टीम में शामिल होने वाला था

गौरतलब है कि एक यूनानी क्लीनिक पर मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की थी। इस दौरान डॉक्टर महिला और उसकी तीन साथी, टीएमसी नेता समेत छह पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले थे। टीएमसी के नेता ने खुद को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बताया था। वह राजनीति में काफी लंबे समय से सक्रिय है। करीब सात साल से वह टीएमसी से जुड़ा है। आरोपित ने कुबूल किया कि वह जल्द ही टीएमसी की राष्ट्रीय स्तर की टीम में शामिल होने वाला था। इससे उसे राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में जाने का मौका मिलता।

गिरफ्तार नेता टीएमसी का प्रदेश का बड़ा नेता है

क्राइम ब्रांच की डीएसपी अदिती भावसार का कहना है कि सचिन सिंह के पास से मिले विजिटिंग कार्ड पर टीएमसी का प्रदेश अध्यक्ष लिखा था। गिरफ्तारी के बाद उसके परिजनों ने बताया कि वह टीएमसी का प्रदेश का बड़ा नेता है। उसने 2016 में टीएमसी का एक बड़ा का कार्यक्रम भी किया था। इसमें बंगाल के एक सांसद भी आए थे। उनके मार्फत ही वह राष्ट्रीय राजनीति में जाने वाला था।

कंस्ट्रक्शन कारोबार से जुड़ा है सचिन

उधर, जब सचिन सिंह चौहान की कुंडली खंगाली गई तो वह कंस्ट्रशन के कारोबार से जुड़ा मिला है। उसका मकान मालवीय नगर जैसे पॉश इलाके में है। घर पर प्रदेशाध्यक्ष का बोर्ड भी लगा रखा है। एएसपी निश्चल झारिया का कहना है कि सीएमएचओ को पत्र लिखकर महिला डॉक्टर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उसके रजिस्ट्रेशन और डिग्री की जांच कराई जा रही है। कुछ भी गैर कानूनी निकला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.