Move to Jagran APP

कश्मीर में 27 लाख की नकदी के साथ तीन गिरफ्तार

एसपी बांडीपोर शेख जुल्फिकार आजाद ने बताया कि सफापोरा में विशेष सूचना पर पुलिस ने एक आल्टो कार नंबर जेके15/5969 को रोका।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Thu, 22 Dec 2016 07:10 PM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2016 07:20 PM (IST)
कश्मीर में 27 लाख की नकदी के साथ तीन गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : पुलिस ने गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बांडीपोर में एक कार से 27 लाख की नकदी बरामद कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। बरामद रकम 500 के पुराने और 100 के नोटों की है। नवंबर माह में नोटबंदी का एलान होने के बाद कश्मीर में इतनी बड़ी रकम एक साथ बरामद होने का यह पहला मामला है।

loksabha election banner

एसपी बांडीपोर शेख जुल्फिकार आजाद ने बताया कि सफापोरा में विशेष सूचना पर पुलिस ने एक आल्टो कार नंबर जेके15/5969 को रोका। कार चालक ने हालांकि पुलिस दल को देखकर भागने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा। पुलिस ने कार की तलाशी ली और छिपाकर ले जाई जा रही 27 लाख की नकदी बरामद की। साथ ही कार में मौजूद तीन लोगों को भी हिरासत में ले लिया गया। पकड़े गए लोगों की पहचान बिलाल अहमद डार पुत्र बशीर अहमद निवासी पलान बांडीपोर, निसार अहमद लोन पुत्र गुलाम मुहम्मद और मुदस्सर अहमद वानी पुत्र मुख्तार अहमद के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.