Move to Jagran APP

Kerala Serial Murder Case: 6 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजे गए तीन आरोपी

केरल के कोझीकोड में एक परिवार के 6 सदस्‍यों की मौत मामले में आरोपियों को 6 दिनों के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है।

By Monika MinalEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 12:19 PM (IST)
Kerala Serial Murder Case: 6 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में  भेजे गए तीन आरोपी
Kerala Serial Murder Case: 6 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजे गए तीन आरोपी

कोझीकोड, एएनआइ। केरल के कोझीकोड में एक परिवार के 6 सदस्‍यों की मौत मामले में आरोपियों को 6 दिनों के लिए पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। ज्‍युडिशियल फर्स्‍ट क्‍लास मजिस्‍ट्रेट कोर्ट, थामारास्‍सेरी ने आज यह फैसला सुनाया।

loksabha election banner

संपत्ति से जुड़ा है मामला   

बता दें कि यह मामला संपत‍ि से जुड़ा हुआ है। मामले में बहू ने अपने पति समेत  सास-ससुर व तीन अन्‍य सदस्‍यों की हत्‍या कर दी।  हत्‍या के लिए जहर का इस्‍तेमाल किया गया। इस मामले की मुख्‍य आरोपी परिवार की बहू  जॉली  व उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

खाने में दिया था सायनायड 

पुलिस की मानें तो 14 सालों में जॉली ने खाने के जरिए सायनायड दिया और 6 लोगों की जान ले ली। जॉली ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। जॉली के दो साथी एमएस मैथ्यू और प्राजी कुमार ने उसे सायनायड  सप्‍लाई किया था। 

2002 में हुई थी पहली हत्‍या 

परिवार में सबसे पहले वर्ष 2002 में जॉली ने अपनी सास, अनम्मा की हत्‍या की। इसके बाद  2002 में ससुर  टॉम थॉमस की। 2011 में पति रॉय थॉमस की, 2014 में चाचा मैथ्यू मंचडी व 2016 में उनके चचेरे भाई शाजू की पत्नी सिली की। वहीं 2016 में उनकी भतीजी अल्पाइन को भी नहीं छोड़ा।

पहले मान रहे थे प्राकृतिक मौत 

इन सभी मौत मामलों को प्राकृतिक घटना माना जा रहा था। लेकिन पुलिस के खुलासे ने सबको हैरानी में डाल दिया। जॉली ने जब पति की मौत के बाद संपत्ति हथियाने की कोशिश की तभी शक की सुईयों ने उसकी ओर इशारा कर दिया था। संदेह होने के बाद दफनाए गए इन शवों को निकाला गया और इनकी जांच की गई। जांच में यह बात सामने आई क‍ि इन सबकी मौत सायनायड के कारण हुई है।  

यह भी पढ़ें: Kerala serial murder: मामले की जांच के लिए SIT में शामिल होंगे एक्‍सपर्ट ऑफिसर

यह भी पढ़ें: केरल: परिवार के 6 लोगों की हत्या के मामले में बहू सहित तीन गिरफ्तार, जाने पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.