हैदराबाद, आइएएनएस। तेलंगाना से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़ने या सुनने के बाद भी कोई भी व्यक्ति दोस्ती पर भरोसा करने से पहले 100 बार सोचेगा। जी हां तेलंगाना में एक लड़की के दोस्त ने ही उसके साथ दुष्कर्म कर मौत की नींद सुला दिया। दरअसल, 19 साल की इस लड़की ने अपने जन्मदिन पर अपने दोस्त को पार्टी में बुलाया। इस दौरान उसके दोस्त ने बुधवार को वारंगल शहरी जिले में इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले को सुलझाने के बाद आरोपी साई कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी दोस्त के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी मौत कर दी। उसके बाद उसके शव को कार में लेकर घुमते रहे। पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी ने लड़की के खून से सने कपड़े को बदल दिए। बुधवार देर रात ग्रेटर वारंगल के हनमकोंडा में हंटर रोड पर लड़की का शव मिला है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच के बाद पता चला है कि लड़की कॉलेज में पढ़ाई करती थी। वह अपने जन्मदिन पर प्रार्थना करने के लिए एक मंदिर के लिए दोपहर में अपने घर से निकली थी। इस दौरान उसका दोस्त साई कुमार ने लड़की को फोन किया। अपने स्थान पर बुलाकर उसने लड़की के साथ कार में अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी हत्या भी कर दी।

वारंगल के पुलिस आयुक्त वी. रविंदर ने पत्रकारों को बताया कि अपराध करने के बाद आरोपी साई कुमार ने अपने दो दोस्तों को मदद के लिए बुलाया। हालांकि, शव को देखने के बाद उसके  दोस्तों ने उसकी मदद करने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शव को अपनी कार में रखने के बाद एक दुकान से लड़की के लिए कपड़े खरीदे और उसके खून से सने कपड़े बदल दिए। इसके बाद आरोपी शव को फेंकने के लिए हंटर रोड पहुंचा और वहां से निकल गए। पुलिस को सुबह 10 बजे के आसपास इलाके में एक लड़की का शव मिलने की सूचना मिली। कुछ घंटों की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी साई कुमार को उसके पैतृक गाँव नामलीगोंडा से गिरफ्तार किया। 

Posted By: Pooja Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस